UP: जेपी नड्डा के कार्यक्रम के दौरान हंगामा, शख्स पर महिला पुलिसकर्मी से छेड़छाड़ का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand629370

UP: जेपी नड्डा के कार्यक्रम के दौरान हंगामा, शख्स पर महिला पुलिसकर्मी से छेड़छाड़ का आरोप

पुलिस ने मामले में बीटा-2 कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

 

गिरफ्तारी से नाराज साथी कार्यकर्ता बदतमीजी और गाली गलौज करने लगे.

पवन त्रिपाठी/ग्रेटर नोएडा: गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आगमन पर ड्यूटी में तैनात महिला पुलिसकर्मी से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. आरोप है कि कार्यकर्ताओं के बीच मौजूद एक शख्स ने महिला पुलिसकर्मी से अश्लील हरकत की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मामले में बीटा-2 कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की है.

वहीं, इस दौरान कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच काफी देर तक विवाद भी हुआ. आरोप है कि कार्यकर्ता दबंगई पर उतर आए. गिरफ्तारी से नाराज साथी कार्यकर्ता बदतमीजी और गाली गलौज करने लगे.

साथ ही मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों से भी बदसलूकी की गई. मीडिया कर्मियों के मोबाइल और कैमरे छीन लिए गए. जिसका विरोध करने पर कार्यकर्ता गाली गलौज पर उतर आए.

बता दें कि, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को ग्रेटर नोएडा के जेवर पहुंचे. यहां कार्यकर्ताओं ने नड्डा के लिए एक स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया था. इस दौरान गौतमबुद्ध नगर सांसद महेश शर्मा, विधायक पंकज सिंह, पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर, कैप्टन विकास गुप्ता और उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम समेत कई नेता मौजूद रहे.

Trending news