स्पा एंड मसाज सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, छापेमारी में पुलिस के भी उड़े होश
Advertisement

स्पा एंड मसाज सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, छापेमारी में पुलिस के भी उड़े होश

नोएडा पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. यहां पहले ग्राहकों को स्पा एंड मसाज सेंटर में लाने के लिए लुभावने ऑफर दिए जाते थे. ग्राहकों को यह भी बताया जाता है कि आयुर्वेदिक पद्धति से मसाज की जाती है.

स्पा एंड मसाज सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, छापेमारी में पुलिस के भी उड़े होश

नोएडा: नोएडा पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. यहां पहले ग्राहकों को स्पा एंड मसाज सेंटर में लाने के लिए लुभावने ऑफर दिए जाते थे. ग्राहकों को यह भी बताया जाता है कि आयुर्वेदिक पद्धति से मसाज की जाती है. होर्डिंग और ऐड बैनर ऐसे लगाए जाते थे कि लोगों को पता ही नहीं पाता था कि अंदर क्या चलता है. जैसे ही ग्राहक आते तो यहां से शुरू हो जाता जिस्मफरोशी का खेल. जब पुलिस सेक्टर-58 स्थित शॉप्रिक्स मॉल के स्पा सेंटर में दबिश दी तो उनकी आंखें खुली की खुली रह गईं. यहां 13 युवतियां और 10 युवक पकड़े गए. पुलिस की गिरफ्त में स्पा संचालक और मैनेजर भी आए हैं. 

मोटा मुनाफे की चाह ने दलदल में फंसाया
पुलिस ने नोएडा के सेक्टर-58 स्थित शॉप्रिक्स मॉल जैसे नामी स्थानों पर चल रहे स्पा एंड मसाज सेंटर में जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा किया है. पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया कि मोटा मुनाफा मिलने की उम्मीद में एस्कोर्ट सर्विस प्रोवाइडरों ने स्पा सेंटरों की शुरुआत की थी. एस्कोर्ट सर्विस प्रोवाइडरों को कॉल गर्ल्स प्रोवाइड कराने व नाइट शिफ्ट में ज्यादा खर्चा आने की वजह से एस्कॉर्ट सर्विस का धंधा फ्लॉप होने लगा था. जबकि स्पा एंड मसाज सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने में उन्हें मोटा मुनाफा मिलता था.

मोबाइल पर मशगूल थी नर्स, महिला को दो बार लगा दिया कोरोना का टीका, जानें क्या हुआ हाल

लोकलुभावने विज्ञापन से खींचते ग्राहकों को
इन स्पा मसाज सेंटर में हर वर्ग के लोगों को सस्ते में मनचाही सुविधा मिल जाती थी. यहां मात्र 500 रुपये काउंटर फीस देनी होती थी, इसके बाद एक्स्ट्रा सर्विस लेने के लिए मसाज करने वाली गर्ल्स सौदेबाजी करने लगती. 500 रुपए से लेकर एक हजार रुपए में आसानी से सौदा हो जाता था. ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए आयुर्वेद पद्धित का भी झांसा देते थे. इसके लिए उन्होंने इस तरह के होर्डिंग्स भी स्पा के बाहर लगाए हुए थे. वहीं संचालकों ने अपने स्पा सेंटर के नाम भी आयुर्वेद पद्धति के मिलते-जुलते नाम से रख रखे थे. जिससे किसी को शक न हो कि स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी हो रही है. 

अवैध शराब के कारखाने पर पहुंचे दो सिपाही, माफिया ने घरवालों संग पीट-पीटकर किया अधमरा

पुलिस बताई पूरी कहानी
गुरुवार की रात जब पुलिस ने सेक्टर-58 स्थित शॉप्रिक्स मॉल के स्पा एंड मसाज सेंटर में छापामार कार्रवाई की तो उनकी होश उड़ गए. स्पा सेंटर में वो सब चीजें मिलीं जो नहीं होनी चाहिए. पुलिस टीम ने संचालक गुफरान खान, मैनेजर अखिलेश, महिला मैनेजर सपना नेगी समेत 10 लोगों को दबोचा था और 13 युवतियों को हिरासत में लिया था. उन्हें रिहैलिबिटेशन सेंटर भेजा गया है. एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि स्पा सेंटर में काम करने वाली अधिकतर लड़कियां नेपाल, पश्चिम बंगाल, दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा और खोड़ा की हैं. ये युवतियां रोजाना स्पा सेंटर में आती हैं और ग्राहकों के साथ डीलिंग करती थीं. संचालकों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगाई गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news