अवैध शराब के कारखाने पर पहुंचे दो सिपाही, माफिया ने घरवालों संग पीट-पीटकर किया अधमरा

मामला हरगांव थाना इलाके के दोस्तपुर गांव का है. हरगांव थाने के सिपाही सौरभ काकरान और सचिन यादव से रात में गश्त के लिए निकले थे. उस दौरान ही उन्हें सूचना अवैध शराब बनाए जाने की सूचना मिली...

अवैध शराब के कारखाने पर पहुंचे दो सिपाही, माफिया ने घरवालों संग पीट-पीटकर किया अधमरा

राजकुमार दीक्षित/ सीतापुर: उत्तर प्रदेश में फिर से पुलिस पर अटैक की खबर सामने आ रही है. इस बार मामला सीतापुर का है. यहां, अवैध शराब बनने की सूचना पर दबिश कुछ सिपाही दबिश डालने गए थे, लेकिन शराब माफिया ने परिवार वालों के साथ मिलकर उनपर हमला कर दिया. मौके की नजाकत को भांपते हुए सिपाही भागने लगे, तो दबंगों ने दो सिपाहियों को दौड़ाकर पकड़ लिया. इसके बाद उनकी पिटाई कर दी. किसी तरह से सिपाहियों ने मौके से भागकर जान बचाई. सूचना मिलते ही एसपी आरपी सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और देर रात तक 2 दर्जन से अधिक आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर केस दर्ज कर लिया है. 

ये भी पढ़ें: अतीक अहमद के बाद उसके 'तोता' के खिलाफ भी लिया जाने वाला है जबरदस्त एक्शन, जानें क्या होगा

गश्त के दौरान मिली थी सूचना
मामला हरगांव थाना इलाके के दोस्तपुर गांव का है. हरगांव थाने के सिपाही सौरभ काकरान और सचिन यादव से रात में गश्त के लिए निकले थे. उस दौरान ही उन्हें सूचना मिली कि दोस्तपुर गांव में अवैध शराब बन रही है. सूचना पर दोनों सिपाही गांव पहुंचे और दबिश डाल दी. उन्हें मौके पर अवैध शराब बनती मिली. शराब माफिया को इसकी भनक लगी तो उसने परिवार के साथ मिलकर सिपाहियों को पकड़ने की कोशिश की. सिपाहियों ने मौके से भागने का प्रयास किया. इस पर शराब माफिया ने उन्हें पकड़ लिया और दोनों ही सिपाहियों को मारा-पीटा. 

ये भी देखें: बड़ी गेमर है यह बर्ड! अगर इस गेम का होता Olympics तो जीत जाती ये चिड़िया

जल्द होगी गिरफ्तारी
घायल सिपाहियों को क्मयूनिटी हेल्थ सेंटर में प्राथमिक इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां से एक सिपाही को लखीमपुर खीरी रेफर कर दिया गया है. वहीं, इस मामले पर एसपी राजीव दीक्षित का कहना है कि मौके पर पहुंचने के बाद सिपाहियों की आरोपियों से बहस हो गई. इसके बाद मामला हाथापाई तक पहुंच गया. हमले में एक सिपाही को पीठ पर और दूसरे सिपाही के गाल पर चोट आई है. कई पुलिस टीमों का गठन किया गया है. जल्द ही शेष आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

WATCH LIVE TV