अंतरराज्यीय चोर गिरोह के साथ पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने से दो घायल समेत 6 बदमाश गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand755168

अंतरराज्यीय चोर गिरोह के साथ पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने से दो घायल समेत 6 बदमाश गिरफ्तार

बदमाश बेहद शातिराना तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. चोरी करने से पहले वह बाकायदा रेकी करते थे. 

 

 

पुलिस की गिरफ्त में पकड़े गए आरोपी.

कौशांबी: अपराधियों के खिलाफ कौशांबी पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद अंतरराज्यीय चोर गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के दौरान जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है, जिन्हें घायल हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने गिरोह के पास से 38 हजार रुपये कैश, सोने चांदी की ज्वैलरी बरामद की है. पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन ने बताया कि गैंग के 5 सदस्यों  पर 25 हजार रुपये का इनाम पहले से घोषित है.

रवि किशन को क्यों नहीं अपनी परवाह, कहा- खानी पड़ी तो 2-5 गोली खा भी लेंगे

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि चोरी, डैकती को अंजाम देने वाले कुछ शातिर बदमाश बजहा-अकुहाबाद रोड पर मुसिर अहमद के बंद पड़े भट्टे पर हैं.  मामले की जानकारी पर पुलिस की टीम ने भट्टे पर दबिश दी. अपने को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाश अमीर और फकरुद्दीन घायल हो गए हैं. दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाशो पर कौशांबी, प्रयागराज के अलावा झारखंड में मामले दर्ज हैं.

मेरठ में चलती बस में ड्राइवर-कंडक्टर ने किया गैंगरेप, बेहोश होने पर महिला को फेंका

पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन ने बताया कि बदमाश बेहद शातिराना तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. चोरी करने से पहले वह बाकायदा रेकी करते थे. सारी जानकारी जुटाने के बाद वारदात को अंजाम देते थे. चोर गिरोह उन घर या दुकान को निशना बनाते थे, जिसमें सीढ़ियों से नीचे उतरा जा सकता हो या फिर दीवार कूद कर अंदर पहुचा जा सकता हो. पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि वो सेंधमारी नही करते थे. वो अपने रिश्तेदारी या फिर किराए का मकान लेकर रुकते थे. चोरी की जगह की बारीकी से रेकी किया करते थे और फिर वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे.

WATCH LIVE TV

 

Trending news