LOCKDOWN: ऑल्टो गाड़ी में नीली बत्ती लगाकर काट रहे थे मौज, पुलिस ने पकड़ा तो हुआ ये
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand677461

LOCKDOWN: ऑल्टो गाड़ी में नीली बत्ती लगाकर काट रहे थे मौज, पुलिस ने पकड़ा तो हुआ ये

लॉकडाउन के दौरान लोगों को घर में रहने के निर्देश दिए गए हैं. लेकिन लोग घर से बाहर निकलने के लिए नए-नए हथकंड़े अपना रहे हैं.

नीली बत्ती लगी गाड़ी पकड़ी

सहारनपुर: लॉकडाउन के दौरान लोगों को घर में रहने के निर्देश दिए गए हैं. लेकिन लोग घर से बाहर निकलने के लिए नए-नए हथकंड़े अपना रहे हैं. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पुलिस ने चेकिंग के दौरान नीली बत्ती लगी गाड़ी को रोका और बेवजह निकलने पर चालान काट दिया. 

दरअसल एसपी सिटी विनीत भटनागर सदर बाजार क्षेत्र के कोर्ट रोड पर चेकिंग कर रहे थे, उस वक्त उन्होंने ऑल्टो कार को रोका. जिसपर नीली बत्ती लगी हुई थी और उत्तर प्रदेश सरकार लिखा हुआ था. एसपी सिटी ने बताया कि गाड़ी चला रहे युवक से घर से निकलने की वजह जानी गई तो, उसने धीमी जुबान में गाड़ी को ज्वॉइंट डायरेक्टर की बताया. एक बार फिर पूछने पर जब गाड़ी में सवार लोग सही जवाब नहीं दे पाए, तब उनका चालान काट दिया गया. 

एसपी सिटी ने कहा कि इस समय लोग लॉकडाउन का उल्लंघन करने के लिए तरह-तरह के हथकंड़े अपना रहे हैं, कोई एसपीओ लिख कर, कोई पुलिस लिखकर तो कोई स्वयं को नगर निगम का कर्मचारी बताकर फालतू घूम रहा है. हम लोग लगातार नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों को पकड़ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें : जौनपुर: अस्थाई जेल में रखे गए तब्लीगी जमात से संबंध रखने वाले नसीम अहमद की मौत

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आप सभी लोगों से अपील है कि  बेवजह घर से बाहर ना निकलें और लॉकडाउन के नियमों का पालन करें,  नहीं तो गाड़ी को सीज किया जाएगा. 

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news