सिरफिरे ने पहले लड़की को गोली मारी फिर कर ली आत्महत्या, फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand641393

सिरफिरे ने पहले लड़की को गोली मारी फिर कर ली आत्महत्या, फैली सनसनी

जानकारी के मुताबिक मृतक शानू ने पहले देसी कट्टे से गोली मारकर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और उसके बाद उसी हथियार से खुद को गोली मारकर आत्महत्या भी कर ली.

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश (Utter Pradesh) के प्रयागराज के झूसी क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक ने देसी कट्टे से गोली मार कर लड़की की हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुदको गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना शनिवार की है. पड़ोसियों का कहना है कि दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे. 
 
जानकारी के मुताबिक मृतक शानू ने पहले देसी कट्टे से गोली मारकर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और उसके बाद उसी हथियार से खुद को गोली मारकर आत्महत्या भी कर ली. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. एसएसपी प्रयागराज सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने कहा, "लड़की की पहचान सौम्या (19) के तौर पर हुई है और वह एक स्थानीय डिग्री कॉलेज से बी.कॉम की पढ़ाई कर रही थी."

वहीं आरोपी और मृतक शानू शनिवार को दोपहर में सौम्या के घर पहुंचा और उसे गोली मार दी. जब पीड़िता पर हमला हुआ तब वह अपने कोचिंग के लिए जा रही थी. 

आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी फूटेज में देखा गया कि शानू और सौम्या में बातचीत होती थी. वहीं घटना वाले दिन सीसीटीवी फूटेज में देखा गया कि शानू ने सौम्या को गोली मारने के बाद कुछ कदम आगे जाकर आत्महत्या कर ली.

एसएसपी ने कहा, "हमने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. उनके कॉल रिकॉर्ड से पता चला है कि वे दोनों एक दूसरे को अच्छे से जानते थे, दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे के संपर्क में थे."

लाइव टीवी देखें

Trending news