Kaushambi News: अस्पताल में डॉक्टरों की जगह इलाज करते मिले स्वीपर, डिप्टी सीएम के इलाके का वाकया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2410451

Kaushambi News: अस्पताल में डॉक्टरों की जगह इलाज करते मिले स्वीपर, डिप्टी सीएम के इलाके का वाकया

UP News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक सड़क हादसे के बाद घायलों को जब अस्पताल लेकर पहुंचे तो वहां का हाल देखकर हर कोई चौंक गया. पढ़िए पूरी खबर ... 

Kaushambi News

Kaushambi News/अली मुक्ता: उत्तर प्रदेश के कौशांबी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक सड़क हादसे के बाद घायलों को जब अस्पताल लेकर पहुंचे तो वहां का हाल देखकर हर कोई चौंक गया. दरअसल कौशांबी जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिराथू रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने कई लोगों को टक्कर मार दी. इसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के तुरंत बाद ही मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी.

भीड़ ने की पिटाई
कार चालक से नाराज लोगों ने ड्राइवर को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब  वायरल हो रहा है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. आरोपी को थाने में लेकर जाने के साथ ही पुलिस ने सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. जहां पर एक बच्ची सहित दो लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें प्रयागराज रेफर कर दिया गया.

स्वीपर ने किया इलाज
लेकिन मेडिकल कॉलेज पहुंचकर परिजनों ने देखा कि डॉक्टर की जगह घायलों का इलाज स्वीपर कर रहा है. यह देखते ही वहां मौजूद हर कोई हतप्रभ रह गया. जैसे ही स्वीपर द्वारा गंभीर घायलों का इलाज करते वीडियो बनाया गया तो अस्पताल के CMS मीडिया कर्मियों पर भड़क गए. लेकिन वहीं अस्पताल की ऐसी लापरवाही पर परिजन नाराज नजर आए. जह CMS एसके शुक्ला से जब इसके बारे में पूछा गया तो वो कैमरा के सामने से भागते रहे. वहीं इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर भी अपने चेम्बर में बैठकर कागज़ी कार्यवाही करते रहे. मीडिया कर्मियों द्वारा जब उनसे सवाल पूछे गए तो उन्होंने कैमरा छिनने का प्रयास किया. 

यह भी पढ़ें - सऊदी-दुबई से फंडिंग, 50 लाख खर्चा,प्रयागराज मदरसे के 12 चेहरों को बेनकाब करेगी एनआईए

यह भी पढ़ें - प्रयागराज में एनआईए की रेड, इंकलाबी छात्र मोर्चा के नेता के घर छापेमारी

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news