वीडियो जारी कर पुलिस को धमका रहा था राष्ट्रीय युवा हिंदू वाहिनी का अध्यक्ष, अब सलाखों के पीछे

उत्तर प्रदेश के मथुरा में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है.

वीडियो जारी कर पुलिस को धमका रहा था राष्ट्रीय युवा हिंदू वाहिनी का अध्यक्ष, अब सलाखों के पीछे
फाइल फोटो

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. थाना हाईवे क्षेत्र में पुलिस को धमकाने वाले राष्ट्रीय युवा हिंदू वाहिनी के अध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया गया है.  अनुराग मेघवंशी ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर मथुरा पुलिस को धमकी दी थी. 

दरअसल मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र में पिछले दिनों राष्ट्रीय युवा हिंदू वाहिनी का कार्यक्रम किया गया था. जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने पर मथुरा जिला प्रशासन ने रिपोर्ट दर्ज की थी, जिसके बाद से कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बनकर आए राष्ट्रीय युवा हिंदू वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग मेघवंशी ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर मथुरा पुलिस को धमकाते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया था. जिस पर थाना हाईवे में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था.

मथुरा पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से फर्जीवाड़े का गिरोह चलाने वाले अनुराग मेघवंशी  को लखनऊ स्थित उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया है. 

आपको बता दें कि अनुराग  पर कई लोगों से जालसाजी और धोखाधड़ी करने का आरोप है और कई जनपदों में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज है. मथुरा में भी कार्यक्रम के दौरान एक महिला अधिवक्ता ने उसके पति की ट्रांसफर पोस्टिंग को लेकर अनुराग द्वारा पैसे लेने का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें : गुजरात में डायनासोर की मौजूदगी बताने वाले प्रो. अशोक को मिलेगा लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड

महिला अधिवक्ता ने बताया कि आरोप लगाने के बाद अनुराग के समर्थकों ने महिला अधिवक्ता को धक्के मार कर कार्यक्रम से बाहर निकाल दिया था. इस मामले में थाना हाईवे में रिपोर्ट दर्ज कराई जा चुकी है. 

watch live tv: