close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शाहजहांपुर: कई दिनों से बीमारी थी महिला, तांत्रिक ने इलाज के बहाने किया दुराचार

पुलिस ने पति की शिकायत पर आरोपी तांत्रिक प्रमोद के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है. 

शाहजहांपुर: कई दिनों से बीमारी थी महिला, तांत्रिक ने इलाज के बहाने किया दुराचार
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (फाइल फोटो)

शाहजहांपुर: शाहजहांपुर में बीमारी ठीक करने के बहाने एक तांत्रिक द्वारा युवती से कथित दुराचार किए जाने का मामला सामने आया है. मदनापुर थाना प्रभारी मोहम्मद कासिम ने मंगलवार को बताया कि समस्तीपुर गांव में रहने वाली 25 वर्षीय युवती कई दिनों से बीमार थी. किसी के बताने पर युवती का पति उसे मदनापुर थाना अंतर्गत पहना निवासी तांत्रिक प्रमोद के पास ले गया .

उन्होंने बताया कि तांत्रिक प्रमोद ने 19 मई की शाम को पूजा की सामग्री सहित युवती और उसके पति को बुलाया और जंगल में ले गया. पूजा करने के बाद तांत्रिक ने युवती के पति को दूर भेज दिया और युवती के साथ दुराचार किया .

थाना प्रभारी ने बताया कि इसके बाद जब पति वापस आया तो तांत्रिक ने कहा कि टोना टोटका सब खत्म हो गया है और अब युवती ठीक हो जाएगी. वापस लौट रही युवती ने रास्ते में पति को तांत्रिक द्वारा दुराचार करने की बात बताई .

लाइव टीवी देखें

पुलिस ने पति की शिकायत पर आरोपी तांत्रिक प्रमोद के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है. युवती को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.