Bareilly News : शहनाई बजने से पहले आई मौत की खबर, एक हादसे ने छीन ली दो परिवारों की खुशियां
Advertisement

Bareilly News : शहनाई बजने से पहले आई मौत की खबर, एक हादसे ने छीन ली दो परिवारों की खुशियां

Bareilly News : बरेली के एक प्राइमरी स्कूल में टीचर की शादी से पहले सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. 

 

Primary school teacher died in road accident before marriage in Bareilly UP

बरेली: उत्तर प्रदेश जिला बरेली से एक दिल-दहलाने वाली खबर सामने आई है. बताया जा रहा है, बरेली के शाही क्षेत्र में शनिवार रात दिल्ली हाईवे पर दर्दनाक हादसा हुआ, जिसने दो परिवारों की खुशियां छीन लीं. हादसे में सरकारी टीचर और उनके दोस्त की मौत हो गई. बता दें, टीचर की नौ दिसंबर को शादी होनी थी. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. 

क्या है पूरा मामला 
बरेली के शाही क्षेत्र में गैनी गांव निवासी संदीप कुमार गुर्जर एक प्राइमरी स्कूल में टीचर थे. जिनकी नौ दिसंबर को शादी होनी थी. वह दोस्त के साथ रिश्तेदारी में कार्ड बांटने गए थे, और लौटते समय किसी वाहन ने दिल्ली हाईवे पर उनकी बाइक को टक्कर मार दी और इस दर्दनाक सड़क हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की खबर मिलते ही उनके परिवारों में कोहराम मच गया सबका रो-रोकर बुरा हाल है. 

परिवारों में कोहराम मच गया
राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल संदीप और उनके दोस्त प्रीतम को अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया. इसकी खबर मिलते ही उनके परिजन रोते-बिलखते हुए अस्पताल पहुंचे. बताया जा रहा है, हादसे के बाद से वाहन चालक फरार हो गया. जिस की जांच पुलिस कर रही है. 

पुलिस जानकारी जुटा रही है. 
संदीप के घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं. शादी के लिए खरीदारी भी हो चुकी थी, लेकिन हादसे ने सारी खुशियों छीन ली. परिजनों के आंसू थमने का नाम नहीं रहे है. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और बाइक को टक्कर मारने वाले वाहन के बारे में जानकारी जुटा रही है. 

Watch: समिट बल्डिंग की टेरिस पर चढ़ युवक ने नशे में किया हाई वोल्टेज ड्रामा, देखें क्या है पूरा मामला

 

 

 

 

 

 

 

Trending news