मेरठ: अस्पताल में भीम आर्मी प्रमुख से मिलीं प्रियंका, कहा, 'चंद्रशेखर का संघर्ष पसंद आया'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand506240

मेरठ: अस्पताल में भीम आर्मी प्रमुख से मिलीं प्रियंका, कहा, 'चंद्रशेखर का संघर्ष पसंद आया'

प्रियंका गांधी ने कहा,‘चंद्रशेखर का जोश पसंद आया, इसलिए उनसे मिलने आई. इनके संघर्ष को जानती हूं. इस मुलाकात को राजनीतिक चश्मे से न देखिए.’

प्रियंका बुधवार शाम अचानक मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर से मिलने पहुंची थीं. (फाइल फोटो)

मेरठ (उत्तर प्रदेश): कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को यहां भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद से अस्पताल में मुलाकात की .एक दिन पहले ही आजाद को इस अस्पताल में भर्ती कराया गया था और प्रियंका उनका हालचाल जानने आईं थीं .

प्रियंका बुधवार शाम अचानक मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर से मिलने पहुंची थीं. उनके साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर और पश्चिम उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे. इस दौरान अस्पताल में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे .

इस दौरान मीडिया से बातचीत में प्रियंका गांधी ने इतना ही कहा,‘चंद्रशेखर से मिलने के लिए अस्पताल आने में कोई राजनीति नहीं है .मैं इस लड़के से मिलने आई हूं, क्योंकि चन्द्रशेखर का संघर्ष मुझे पसंद आया. उसने अपने लोगों के लिए संघर्ष किया है.’ 

'चंद्रशेखर का जोश पसंद आया'
प्रियंका ने कहा,‘चंद्रशेखर का जोश पसंद आया, इसलिए उनसे मिलने आई. इनके संघर्ष को जानती हूं. इस मुलाकात को राजनीतिक चश्मे से न देखिए.’ प्रियंका करीब आधा घंटा तक अस्पताल में रहीं.

प्रियंका गांधी से मुलाकात पर काफी खुश दिख रहे भीम आर्मी प्रमुख चन्द्रशेखर ने कहा,‘मैं सो कर उठा तो प्रियंका गांधी वाड्रा मेरे सामने बैठी थीं.’ उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा उनकी तबियत पूछने आई थीं. इससे ज्यादा और कुछ नहीं. चन्द्रशेखर ने कहा, ‘‘मैं बहुजन समाज के साथ हूं.’’ 

मंगलवार को बिगड़ गई थी तबीयत
गौरतलब है कि मंगलवार को चंद्रशेखर की तबीयत उस समय खराब हो गई जब वह सहारनपुर से दिल्ली के लिए ‘बहुजन सुरक्षा अधिकार यात्रा’ निकाल रहे थे. यात्रा जब देवबंद पहुंची तब अनुमति नहीं मिलने के कारण पुलिस ने यात्रा रोक दी और चंद्रशेखर को हिरासत में ले लिया था.

पुलिस की कार्रवाई से नाराज उनके समर्थकों ने राजमार्ग पर हंगामा शुरू कर दिया. गुस्साई भीड़ की अधिकारियों के साथ नोकझोंक हुई. हंगामे के बीच अचानक चंद्रशेखर की तबीयत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गए, जिसके बाद उन्हें मेरठ लाया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया.

लोकसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर का प्रभार सौंपा गया था.

Trending news