आज से दो दिन के रायबरेली दौरे पर प्रियंका गांधी वाड्रा, शुरू होगी कांग्रेस की 'पाठशाला'

 कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में होने वाले इस प्रशिक्षण शिविर में प्रदेश की नई टीम के सभी पदाधिकारियों का प्रशिक्षण होगा. 

 आज से दो दिन के रायबरेली दौरे पर प्रियंका गांधी वाड्रा, शुरू होगी कांग्रेस की 'पाठशाला'
फाइल फोटो

रायबरेली: कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) दो दिनी दौरे पर मंगलवार (22 अक्टूबर) को रायबरेली (Rae Bareli) पहुंच रही हैं. वह यहां पर प्रदेश कार्यकारिणी के लिए आयोजित कार्यशाला का उद्घाटन करेंगी. इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) की टीम कार्यशाला में प्रशिक्षण लेगी. प्रियंका वाड्रा की निगरानी में कांग्रेस की पाठशाला चलेगी. एआईसीसी के आधा दर्जन से अधिक पदाधिकारी इस कार्यशाला में प्रशिक्षण देंगे. शहर से 5 किलोमीटर दूर बने भुएमऊ गेस्ट में यह पाठशाला चलेगी. 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार दोपहर करीब एक बजे रायबरेली पहुंचेंगी. भुएमऊ गेस्ट हॉउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण में भाग लेंगी. 22 और 23 अक्टूबर को प्रियंका गांधी वाड्रा रायबरेली में रहेंगी. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में होने वाले इस प्रशिक्षण शिविर में प्रदेश की नई टीम के सभी पदाधिकारियों का प्रशिक्षण होगा. 

बताया जा रहा है कि 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से तैयारी की जा रही है. इस दौरान नई टीम के साथ प्रियंका सीधे बात करेंगी. दो सत्रों में प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्यों को प्रशिक्षण दिया जाएगा.

लाइव टीवी देखें

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की टीम कार्यशाला में प्रशिक्षण लेगी. इसमें प्रदेश अध्यक्ष समेत उनकी 45 पदाधिकारियों की टीम हिस्सा लेगी. कार्यशाला का मकसद संगठन को किस तरह मजबूत करना है.