सत्ता के राग दरबारियों की आंखें कुछ नहीं देख रहीं : प्रियंका गांधी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand542673

सत्ता के राग दरबारियों की आंखें कुछ नहीं देख रहीं : प्रियंका गांधी

प्रियंका ने इस ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश में जून महीने में महिलाओं और बच्चियों के साथ हुई वारदातों का जिक्र किया है. 

 प्रियंका गांधी ने 14 जून को आगरा में हुई बार काउंसिल अध्यक्ष दरवेश यादव की हत्या, अलीगढ़ में महिला को जिंदा जलाने की वारदात और अलीगढ़ में मासूम बच्ची की हत्या जैसी अपराधिक घटनाओं के लिए प्रदेश सरकार पर हमला बोला है.

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कानून व्यवस्था को लेकर गुरुवार को उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में मासूमों के साथ दरिंदगी की जा रही लेकिन सत्ता के राग दरबारियों की आंखें कुछ नहीं देख रही हैं. उन्होंने ट्वीट किया, "उप्र में मासूमों पर दरिंदगी की जा रही है. औरतों को खौफ के माहौल में ढकेला जा रहा है. आदमी को जिंदा जला दिया जा रहा है. मगर सत्ता की राग दरबारी आंखें कुछ नहीं देख रही हैं. उत्तर प्रदेश सरकार औरतों और बच्चियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी कब लेना शुरू करेगी."

प्रियंका ने इस ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश में जून महीने में महिलाओं और बच्चियों के साथ हुई वारदातों का जिक्र किया है. प्रियंका गांधी ने 14 जून को आगरा में हुई बार काउंसिल अध्यक्ष दरवेश यादव की हत्या, अलीगढ़ में महिला को जिंदा जलाने की वारदात और अलीगढ़ में मासूम बच्ची की हत्या जैसी अपराधिक घटनाओं के लिए प्रदेश सरकार पर हमला बोला है.

Trending news