close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार से सवाल, 'क्या सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया?'

उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, पूरे उत्तर प्रदेश में अपराधी खुलेआम मनमानी करते घूम रहे हैं. एक के बाद एक अपराधिक घटनाएं हो रही हैं.

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार से सवाल, 'क्या सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया?'
प्रियंका गांधी की फाइल फोटो.

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करके यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट किया, 'पूरे उत्तर प्रदेश में अपराधी खुलेआम मनमानी करते घूम रहे हैं. एक के बाद एक अपराधिक घटनाएं हो रही हैं. मगर उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही.' 

 

उन्होंने तंज करते हुए कहा कि क्या उत्तर प्रदेश सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है? आपको बता दें ये पहली बार नहीं है, जब प्रियंका गांधी ने ऐसे योगी सरकार पर निशाना साधा होगा. इससे पहले भी अलीगढ़ में बच्ची के निर्मम हत्या के बाद उन्होंने यूपी की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए थे.  

वहीं, योगी सरकार भी लोकसभा चुनाव के बाद से एक्शन मोड में है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में हुई पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए निर्देश दिए है. सीएम के आदेश के बाद पुलिस विभाग में भी 50 साल से पार कर्मचारियों और अधिकारियों की स्क्रीनिंग चल रही है.

डीजीपी ऑफिस ने ऐसे सभी कर्मियों की रिपोर्ट मांगी है, जिनके ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप हों या फिर किसी तरह का केस दर्ज हो. ऐसे पुलिसकर्मियों को भी जबरन रिटायरमेंट दिया जाएगा.