वाराणसी और मऊ के बीच चलने वाली चार महत्वपूर्ण ट्रेनें निरस्त, जनता में भारी आक्रोश

कड़ाके की ठंड में लिक्षवी एक्सप्रेस ट्रेन, छपरा इंटरसिटी ट्रेन ,प्रयागराज डीएमयू एवं कृषक एक्सप्रेस ट्रेन निरस्त होने से सारे यात्री परेशान हैं

वाराणसी और मऊ के बीच चलने वाली चार महत्वपूर्ण ट्रेनें निरस्त, जनता में भारी आक्रोश
यात्री परेशानियों का सामना करना पड़ा. कुछ यात्री रात भर ठिठुरन में रेलवे स्टेशन पर इंतजार कर सुबह होकर घर लौटे

गाजीपुर: 16 दिसंबर 2019 दिन सोमवार से वाराणसी और मऊ के बीच चलने वाली चार महत्वपूर्ण ट्रेनों को अचानक निरस्त किए जाने से आम जनता को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. जिसके चलते लोगों में भारी आक्रोश है. इस कड़ाके की ठंड में लिक्षवी एक्सप्रेस ट्रेन, छपरा इंटरसिटी ट्रेन ,प्रयागराज डीएमयू एवं कृषक एक्सप्रेस ट्रेन निरस्त होने से सारे यात्री परेशान हैं. 

ठंड में दूरदराज से वाराणसी जाने वाली पैसेंजर डीएमयू पकड़ने के लिए स्टेशन पहुंचे यात्रियों को जब ट्रेन निरस्त होने की जानकारी मिली तो उन्हे परेशानियों का सामना करना पड़ा. कुछ यात्री रात भर ठिठुरन में रेलवे स्टेशन पर इंतजार कर सुबह होकर घर लौटे. 

इस संबंध में स्थानीय सांसद अफजाल अंसारी ने रेल मंत्रालय और रेल मंत्री को ट्वीट कर कहा है, कि कृषक एक्सप्रेस मऊ तक ही चल रही है, और उसको बनारस तक चलाने की एवं बंद पड़ी डीएमओ को प्रयागराज तक चलाने की मांग की है. 

3 दिन में कोई परिणाम न मिलने पर 50 की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए, स्टेशन पर उपस्थित हुए एवं स्टेशन अधीक्षक को ज्ञापन सौंपते हुए चेतावनी दी,  यदि 24 घंटे के अंदर मऊ तक ही रोक दी जाने वाली कृषक एक्सप्रेस ट्रेन को बनारस तक तथा बंद पड़ी प्रयागराज डेमू ट्रेन को संचालित नहीं किया गया तो हम आंदोलन के लिए बाध्य होंगे.