close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रामपुर: जब जयाप्रदा ने मंच से गुनगुनाया, 'जिंदगी हर कदम एक नई जंग है...', देखें VIDEO

Rampur: रामपुर पहुंची बीजेपी नेता और फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा कुछ अलग ही अंदाज में नज़र आईं. अपने संबोधन के बीच में उन्होंने मंच से  'जिंदगी हर कदम एक नई जंग है...' गाना अपने ही अंदाज में गाया, जिसके बाद हर ओर तालियों की गूंज सुनाई देने लगी.

रामपुर: जब जयाप्रदा ने मंच से गुनगुनाया, 'जिंदगी हर कदम एक नई जंग है...', देखें VIDEO
बीजेपी नेता के इस तरह गाने के बाद हर ओर तालियों की गूंज सुनाई देने लगी.

रामपुर : रील लाइफ में अपने फिल्मों के माध्यम से लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री और बीजेपी नेता जयाप्रदा (Jaya Prada) को दूसरों के गुनगुनाएं गीतों पर परफॉर्मेंस करते देखा होगा. लेकिन क्या आपने कभी रीयल लाइफ में जयाप्रदा को गीत गुनगुनाते देखा या सुना है? दरअसल, रामपुर (Rampur) पहुंची जयाप्रदा बीजपी महिला सम्मलेन में लोगों को संबोधित कर रही थी, तभी उन्होंने अचानक एक पुराना गीत गाया. 

रामपुर पहुंची बीजेपी नेता और फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा कुछ अलग ही अंदाज में नज़र आईं. अपने संबोधन के बीच में उन्होंने मंच से  'जिंदगी हर कदम एक नई जंग है...' गाना अपने ही अंदाज में गाया, जिसके बाद हर ओर तालियों की गूंज सुनाई देने लगी. 

वीडियो देखें

जयाप्रदा ने अपने संबोधन में कहा कि जब में सांसद बनी तो 6 करोड़ की लागत से जरी-जरदोजी के लिए बिल्डिंग बनाई, लेकिन आजम खान साहब ने उसे कूड़ा दान बना दिया. पूरे शहर में करंट के तार बिछा दिए, जो बारिश पड़ने लोगों को डरा रहे हैं.