Rampur News: 'वो सिर्फ मेरी है, बारात लेकर आया तो जान से मार दूंगा', धमकी भरे कॉल से दूल्हे के उड़े होश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1826389

Rampur News: 'वो सिर्फ मेरी है, बारात लेकर आया तो जान से मार दूंगा', धमकी भरे कॉल से दूल्हे के उड़े होश

Rampur News: रामपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी के ठीक पहले दूल्हे के मोबाइल पर आई एक कॉल उसके होश उड़ा देती है.  यहां जानिए विस्तार से पूरा मामला. 

 

सांकेतिक फोटो.

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां दूल्हे के मोबाइल पर आई एक कॉल उसके होश उड़ा देती है. दरअसल जिस युवती के साथ उसकी शादी तय होती है, उसी को लेकर एक युवक धमकी देता है कि जिस लड़की के साथ वह शादी करने जा रहा है, वह उसकी है. अगर वह बारात लेकर आता है तो उसे वह जान से मार देगा. 
इसे सुनकर दूल्हा पक्ष के लोग हैरान रह जाते हैं. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल घटना रामपुर के थाना केमरी इलाके की है. यहां के एक गांव निवासी ने अपनी बेटी का विवाह लगभग तीन-चार महीने पहले पटवाई थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक से तय कर दिया था. विवाह की तारीख दिसंबर में तय होनी थी. इसको लेकर घर में विवाह की तैयारियां भी चल रही थीं. लेकिन इसी बीच रंग में भंग पड़ जाता है. 

दूल्हे को कॉल कर दी धमकी
जानकारी के मुताबिक एक युवक को जब युवती की शादी के बारे में पता चलता है तो वह दूल्हे को मोबाइल से धमकी देना शुरू कर देता है. युवक कहने लगा कि जिस लड़की से तू विवाह कर रहा है. उससे मेरा प्रेम प्रसंग चल रहा है. युवती से विवाह मत करना. अगर तू गांव में बारात लेकर आया तो मैं तुझे जान से मार दूंगा. इस बात की सूचना लड़के पक्ष ने लड़की पक्ष के परिजनों को दी तो होश उड़ गए.

क्या बोले थाना प्रभारी?
फिलहाल पुलिस के मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने घटना की तफ्तीश शुरू कर दी है. हलाक़े पुलिस के पास अभी इस मामले को तहरीर नहीं आई है. मामले को लेकर केमरी थाना प्रभारी हरिओम चौहान का कहना है कि अभी तक उसने पास कोई तहरीर नही आई है. जैसे ही तहरीर मिलेगी, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Trending news