Rampur news: रामपुर में दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत, दर्दनाक सड़क हादसे 3 की मौत कई घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2148553

Rampur news: रामपुर में दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत, दर्दनाक सड़क हादसे 3 की मौत कई घायल

Rampur news: रामपुर के दढ़ियाल में शनिवार दोपहर को मुरादाबाद-बाजपुर मार्ग पर सरकथल के पास दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे तीन लोगों की मौत जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है.

Rampur accident

Rampur news: उत्तर प्रदेश के रामपुर से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया है. वहीं मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेंड दिया. मिली जानकारी के अनुसार दो तेज रफ्तार बाइकों की जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में मृत हुए लोगों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए सभी युवक स्थानीय है.

हादसा मुरादाबाद-बाजपुर मार्ग पर सरकथल के पास हुआ है. हादसे के समय वहां मौजूद लोगों ने आनन फानन में पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है. स्वार ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम लोहर्रा निवासी साजिद (22) पुत्र मोहम्मद उमर व आरिफ (20) पुत्र जमील निवासी नानकार रानी बाल काटने का काम करते हैं. शनिवार को दोनों काम के लिए हैदराबाद जाने के लिए घर से निकले थे. लोहर्रा निवासी सरफराज दोनों को बाइक से छोड़ने के लिए टांडा जा रहा था.

जहां से उन्हें बस से मुरादाबाद जाना था. रास्ते में मुरादाबाद-बाजपुर मार्ग पर सरकथल के पास उनकी बाइक सामने से आ रही दूसरी से टकरा गई. दूसरी बाइक पर टांडा क्षेत्र के ग्राम लखमन नगला निवासी अतुल (19)पुत्र बलराम सिंह व उसका साथी ग्राम मझरा लाडपुर निवासी विवेक पुत्र बबलू सवार थे. वह घरेलू समान की खरीदारी करने दढ़ियाल जा रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी हादसे में घायल साजिद, आरिफ और अतुल की मौके पर ही मौत हो गई. सरफराज और विवेक गंभीर रूप से घायल हो गए. चौकी इंचार्ज राकेश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम समेत अन्य कार्रवाई की जा रही है. 

यह भी पढ़े- कुशीनगर में कलयुगी पिता ने अपने 7 माह के बच्चे को मार डाला, लव मैरिज करने वाले शैतान की करतूत

Trending news