Ghaziabad News: गाजियाबाद में युवती के साथ गैंगरेप की वारदात, एक्शन में पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1988260

Ghaziabad News: गाजियाबाद में युवती के साथ गैंगरेप की वारदात, एक्शन में पुलिस

Ghaziabad Crime News: सहेली और दोस्त ने वरदात के बारे में पुलिस को जानकारी दी और मुकदमा दर्ज करवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई.

Ghaziabad Crime News

गाजियाबाद: गाजियाबाद जिले में युवती के साथ रेप करने की वारदात सामने आई है. दरअसल, मामला गाजियाबाद कमिश्नरेट एरिया का है जहां पर रेप की इस वारदात को अंजान दिया गया है. गाजियाबाद के थाना ट्रॉनिका सिटी इलाके में स्कूटी सवार युवती के साथ गैंगरेप किया गया. ऑटो सवार युवकों ने पहले तो युवती को झाड़ियों में खींचा और फिर उसके साथ दरिंदगी की. जब इस वारदात को दरिंदे अंजाम दे रहे थे तब युवती के साथ उसकी सहेली और दोस्त भी थी जिन्होंने वारदात के बारे में पुलिस को जानकारी दी और मुकदमा दर्ज करवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई

युवती के साथ गैंगरेप 
फिलहाल, मामले को लेकर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. लड़की के साथ हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने 2 से 3 संदिग्ध को हिरासत में लिया है. मामले में दिल्ली के सोनिया विहार रहने वाली 23 वर्षीय युवती जब अपनी सहेली और उसके बॉयफ्रेंड के साथ ट्रोनीका सिटी इलाके के खानपुर रोड पर स्कूटी सीख रही थी तभी ऑटो सवार तीन युवकों ने उसे, युवती की सहेली और उसके बॉयफ्रेंड पर अश्लील हरकत करने के आरोप लगाते हुए पकड़ लिया और युवती को झाड़ियां में ले जाकर पहले एक युवक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. उसके बाद दूसरे युवक ने उसके साथ रेप किया.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की 
23 वर्षीय युवती ट्रॉनिका सिटी इलाके में ही एक खिलौने की फैक्ट्री में काम करती है और फैक्ट्री से लौटते वक्त सड़क पर स्कूटी सिखाने के लिए पहुंची थी जहां उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़िता अपने साथ हुई जघन्य वारदात के बाद डर गई और घर पहुंचने पर परिजनों के साथ थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस टीमों का गठन कर 2 से 3 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है.

और पढ़ें- Aaj Ka Rashifal 2nd December 2023: इन राशि वालों को मालामाल कर सकता है आज का दिन, जानें सभी राशियों का पूरा हाल

Watch: विधानसभा में अखिलेश की ललकार पर योगी की यलगार, कहा- गोमती रिवर फ्रंट में हुआ भ्रष्टाचार का बड़ा खेल

Trending news