Guggal Dhoop: गुग्गल धूप के ये 3 चमत्कारी अचूक उपाय करके देखिए, घर से दूर होगी पैसों की तंगी, कर्ज का हो जाएगा सफाया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1973949

Guggal Dhoop: गुग्गल धूप के ये 3 चमत्कारी अचूक उपाय करके देखिए, घर से दूर होगी पैसों की तंगी, कर्ज का हो जाएगा सफाया

Guggal Dhoop Benefits: अगर आपके घर में भी आर्थिक स्थिति खराब है तो आपको भी कुछ ऐसे उपाय करने चाहिए जिससे सारी परेशानियां दूर हो सकें. गुग्गल धूप के 3 चमत्कारी उपायों आजमाकर देखें.

guggal dhoop

Guggal Dhopp Upay: गृह प्रवेश हो या घर में  सामना रखने का काम हमेशा ही वास्तु का ध्यान रखना चाहिए. घर में वास्तु के नियमों को न माना जाए तो बहुत सारी परेशानियां शुरू हो जाती है. वास्तु दोष के कारण धन, परिवार, तरक्की से जुड़ी परेशानियां खड़ी हो जाती है. लेकिन अगर कुछ उपाय करे तो इन परेशानियों को घर से दूर कर सकते हैं और सुख-समृद्धि व शांति का वास हो सकता है. 

वास्तु शास्त्र के मुताबिक घर में अगर वास्तु दोष है तो वो नकारात्मक शक्तियों को घर की ओर आकर्षित करती हैं. जिससे घर के लोग कई तरह की मुश्किलों का सामना करते हैं. ऐसे में अगर कुछ उपाय करें तो लाभ लिया जा सकता है. गुग्गल धूप के कुछ उपायों को आइए जानते हैं जिन्हें आजमाकर वास्तु दोष से मुक्ति पा सकते हैं और जीवन सुखमय कर सकते हैं. कुछ चमत्कारी उपायों के बारे में आइए जानें.

तनाव
अगर परिवार के सदस्यों के बीच हमेशा ही कलह-क्लेश रहता है तो घर में गुग्गल धूप का प्रयोग करें. इसके लिए एक खास दिन को चुने. एकादशी, त्रयोदशी, अमावस्या, पूर्णिमा वाली तिथि पर गुग्गल धूप का कोई भी उपाय कर सकते हैं. इन तिथियों पर गुग्गल धूप जलाने से घर से नकारात्मक शक्तियां दूर होती हैं. पति-पत्नी के रिश्ते मधुर होते हैं और मानसिक तनाव से भी मुक्ति मिलती है. 

घर से नकारात्मकता होगी दूर 
लगातार 7 दिनों तक अगर गुग्गल धूप में पीली सरसों मिलाकर जलाया जाए तो घर में मौजूद नकारात्मक शक्तियों का नाश होता जाता है. सुख-शांति और समृद्धि का प्रवेश होता है. शनिवार के दिन से ये उपाय प्रारंभ करें और शाम की आरती के बाद गुग्गल धूप जलाएं और पूरे घर में इसे दिखाएं. लाभ होगा. 

बिगड़े काम बनाने के लिए 
अगर किसी खास काम में सिद्धि पाने की इच्छा है तो इसके लिए गुग्गल धूप से जुड़ा एक उपाय जरूर करें.  लगातार 21 दिन तक शुद्ध घी में, पीली सरसों, लोबान के साथ ही गुग्गल धूप को शाम के समय जलाने से  बिगड़े काम बनने लगेंगे. मनचाही इच्छा भी पूरी होगी.
और पढ़ें-  Dev Uthani Ekadashi 2023: आज देवउठनी एकादशी पर करें ये अचूक उपाय, भगवान विष्णु प्रसन्न होकर देंगे अथाह धन का आशीर्वाद Watch: कैसे हुई थी लखनऊ ACP के बेटे की मौत, सामने आया CCTV वीडियो

Trending news