Sarson Ke Tel ke Totke: आधी रात में सरसों के तेल का करें ये एक उपाय, घर में पैसों की होने लगेगी बारिश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2036691

Sarson Ke Tel ke Totke: आधी रात में सरसों के तेल का करें ये एक उपाय, घर में पैसों की होने लगेगी बारिश

Sarson Tel Upay: आपका भाग्य सरसों के तेल के उपाय चमका सकते हैं. इन कारगर उपायों को करके व्यक्ति अपना भाग्य भी पलट सकता है, आइए जानें सरसों के तेल के उपाय.

 

astrological benefits of oil
Mustard Oil Totke: खाना पकाने में जिस सरसों के तेल का उपयोग किया जाता है वहीं सरसों का तेल व्यक्ति की किस्मत बदल सकता है और जीवन की कई समस्याएं खत्म कर सकता है. दरअसल, शनिदेव और गुरु से जोड़कर सरसों के तेल को देखा जाता है. इस संबंध में कहा जाता है कि कुंडली में इन ग्रहों की स्थिति अगर खराब है तो सरसों के तेल के उपाय करने से लाभ होता है. सरसों के तेल के उपाय करके भाग्य चमकाया जा सकता हैं. आइए जानें सरसों के तेल के कुछ कारगर उपाय. 
 
सरसों के तेल से करें मालिश
जिन लोगों की कुंडली में शनि का भाव अशुभ स्थिति में है उसको सरसों के तेल से अपनी मालिश हर दिन करना चाहिए. खाना भी सरसों के तेल में बनाएं. इन बातों का अगर ध्यान रखें तो शनि के अशुभ प्रभाव को कम किया जा सकता है और जीवन में आ रही समस्याएं भी खत्म होती हैं. 
 
सरसों के तेल में हल्दी
शास्त्रों के अनुसार यही किसी व्यक्ति की कुंडली में अशुभ स्थिति में गुरु हो तो गुरुवार को सरसों के तेल में थोड़ी सी हल्दी मिलाएं और जरूरतमंदों को दान कर दें. एक उपाय ये भी कर सकते हैं कि सिर पर सरसों की तेल से थोड़ी देर मालिश की जाए, गुरु का अशुभ प्रभाव इस उपाय को करने से कम होता है.
 
आधी रात कर लें ये उपाय
ज्योतिष शास्त्र के की माने तो शनिदेव को अगर प्रसन्न करना है तो आधी रात में एक उपाय जरूर करें. आधी रात को पीपल के पेड़ के नीचे अगर सरसों के तेल का दीपक जलाएं तो शनिदेव अति प्रसन्न होते हैं और आपकी समस्याएं दूर होती है. 
 
रविवार को करें उपाय
ज्योतिष शास्त्र के मिताबिक रविवार के दिन अगर नहाने के पानी में आप दो बूंद सरसों का तेल मिला दें तो धन लाभ के कई रास्ते खुलते हैं. आपको सफलता की सीढ़ी चढ़ने में कम परेशानियों का सामना करना पड़ेगा और कार्यक्षेत्र में लगातार उन्नति मिलती रहेगी. 
 
धन हानि से बचाव
शनिवार के दिन अगर घर के हाउस हेल्प को आप सरसों के तेल दान करें तो इससे धन हानि नहीं होगा. घर में हमेशा समृद्धि बनी रहेगी. 
 
Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Trending news