Aaj Ka Rashifal: किसे मिलेंगी खुशियां और कौन होगा परेशान, जानें क्या कहते हैं आपके ग्रह नक्षत्र
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2426792

Aaj Ka Rashifal: किसे मिलेंगी खुशियां और कौन होगा परेशान, जानें क्या कहते हैं आपके ग्रह नक्षत्र

Aaj Ka Rashifal 13 September 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 13 सितंबर दिन शुक्रवार है. 

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 13 September 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 13 सितंबर दिन शुक्रवार है. 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए शुक्रवार का दिन मिला जुला रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो शुभ सूचना मिल सकती है. बिजनेस में धन लाभ होगा. लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है. लव लाइफ ठीक चलेगी. किसी मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने जा सकते हैं.

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. जॉब में परेशानी हो सकती है, सावधानी से काम करें. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगे. छोटे व्यापारियों को लाभ होगा. कोर्ट कचहरी के काम हैं तो अटक जाएंगे. सेहत नरम रहेगी.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक ठाक रहेगा. छोटे व्यापारियों को लाभ होगा. राजनीति से जुड़े हैं तो सम्मान मिलेगा. काम के सिलसिले में बाहर जाएंगे. सेहत ठीक रहेगी.

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए 13 सितंबर का दिन साधारण रहेगा. ऑफिस में दिन बिजी रहेगा. अधूरा काम पूरा हो सकता है. गाड़ी चलाते  समय सावधानी बरतें, चोट की आशंका है. नौकरी की तलाश पूरी होगी. लव लाइफ ठीक चलेगी.

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों के लिए दिन निम्न से मध्यम रहेगा. रोजगार की तलाश पूरी हो सकती है. छात्र पढ़ाई में बिजी रहेंगे. युवा अपने करियर पर ध्यान दें, इधर-उधर नहीं भटकें. आज किसी को पैसा उधार नहीं दें. बिजनेस में कुछ हानि हो सकती है.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए शुक्रवार का दिन हल्का रहेगा. बिजनेस में आज किसी पर भरोसा करने से बचें, खासकर किसी जरूरी कागजात के मामलों में. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें. किसी धन संबंधी कार्य में जल्दबाजी न करें. किसी रिश्तेदार का घऱ पर आना हो सकता है.

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए दिन साधारण रहेगा. बिजनेस में धन लाभ होगा. युवा किसी के साथ तर्क वितर्क से बचें. समाज में सम्मान होगा. शादीशुदा जीवन ठीक चलेगा. पति-पत्नी के बीच सुख सहयोग में वृद्धि होगी. घरेलू समस्याओं का हल होगा.

वृश्चिक राशि:  शुक्रवार का दिन वृश्चिक राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा.  नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है या बदलने का सोच सकते हैं. छात्र पढ़ाई के लिए बाहर जा सकते हैं. बहुराष्ट्रीय कंपनियों में कार्यरत लोगों को विदेश से बुलावा आ सकता है.किसी पुराने ऋण को चुकाने में सफल होंगे. सेहत नरम रहेगी.

धनु राशि: 13 सितंबर का दिन धनु जातकों के लिए मिला जुला रहेगा. कोई बुरी खबर आज मिल सकती है. छोटे व्यापारी सावधानी से मोल भाव करें, नुकसान की आशंका. राजनीति में कोई लाभ का पद प्राप्त होगा. लव लाइफ ठीक चलेगी.

मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए दिन आज का दिन ठीक ठाक रहेगा. पैतृक धन संपत्ति का मामला कुछ वरिष्ठ परिजनों के हस्तक्षेप से निपट जाएगा. जिससे आपको धन लाभ होगा. लव लाइफ में कुछ परेशानी आ सकती है जिससे मनमुटाव होगा. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन निम्न से मध्यम रहेगा. बिजनेस ठीक चलेगा, दोपहर बाद मुनाफा होगा. युवा अपने करियर पर ध्यान देंगे. आज ज्यादा खर्चे करने से बचें, परेशानी आ सकती है. संतान पक्ष से कोई तनावपूर्ण समाचार मिलने से भरी दुख होगा.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए दिन हल्का रहेगा. आज घर में किसी प्रिय का आना हो सकता है. नौकरी में दिन बिजी रहेगा. संपत्ति के संबंधी कार्य में सावधानी बरतें. स्वास्थ्य संबंधी सावधानियां अवश्य बरतें.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Shukra Gochar 2024: शुक्र बनाएंगे मायावी ग्रह के साथ युति, अगस्त से सितंबर तक खूब लाभ कमाएंगी ये राशियां

Trending news