Aaj Ka Rashifal: सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा हफ्ते का पहला दिन, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2295288

Aaj Ka Rashifal: सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा हफ्ते का पहला दिन, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 17 June 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 17 जून दिन सोमवार है.     

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 17 June 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 17 June 2024, सोमवार है. ये दिन शिव जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष जातकों कि लिए दिन कुछ तनाव भरा हो सकता है. नौकरी में दिक्कतें आ सकती है. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है. युवा आज गुस्से पर काबू रखें, झगड़े के आसार है. सेहत ठीक है.

वृषभ राशि: इन जातकों  के लिए दिन सही रहेगा. व्यापार के लिए कहीं दूर की यात्रा भी करनी पड़ सकती है, सामान का ध्यान रखें. अटके काम पूरे हो सकते हैं.
परिवार में किसी बात पर तनाव हो सकता है.

मिथुन राशि: इन जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा. परिवार के साथ बाहर घूमने जाएंगे.  समाज में सम्मान बढ़ेगा.युवा जातकों  के लिए दिन ठीक है.

कर्क राशि: कर्क जातकों के लिए दिन सही रहेगा. ऑफिस में दिन अच्छा गुजरेगा. बिजनेस भी ठीक ठाक चलेगा. परिवार में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे.

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए सोमवार का दिन निम्न से मध्यम रहेगा. सेहत खराब रह सकती है, ध्यान रखें. आज आपके अटके काम पूरे हो सकते हैं. छात्रों को पढ़ाई पर बहुत अधिक ध्यान देना होगा. 

कन्या राशि:कन्या राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. ऑफिस में माहौल ठीक रहेगा. पार्टनरशिप में बिजनेस करते हैं तो सावधान रहें.परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. लव लाइफ ठीक चलेगी.

तुला राशि: तुला जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. ऑफिस में किसी बात पर विवाद हो सकता है, अपने काम पर फोकस रखें. आपकी सेहत की बात करें तो यूरिन इन्फेक्शन की शिकायत हो सकती है. साझा व्यापार करने वाले सावधान रहें, धोखा हो सकता है.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए दिन थोड़ा सा उथल-पुथल वाला रह सकता है. लेखन से जुड़े हैं तो अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. आपके पास किसी का उधार है तो चुकता कर सकते हैं. युवा करियर पर ध्यान दें.

धनु राशि: धनु जातकों के लिए सोमवार का दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस ठीक चलेगा, दोपहर बाद लाभ हो सकता है. चोट लग सकती है, संभल कर रहें. आज युवा जातकों को कल कुछ कठिन परेशानियां का सामना करना पड़ सकता है. परिवार के मामले में कोई अपना ही आपको धोखा दे सकता है.

मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए दिन हल्का रहेगा. नौकरी में दिन अच्छा जाएगा और तरक्की के आसार हैं.धार्मिक वस्तुओं का व्यापार करने वाले जातकों को कल अच्छा लाभ मिल सकता है. पारिवारिक विवाद का मामला कोर्ट या कचहरी में चल रहा है तो किसी बाहरी आदमी से अंदरुनी बातें शेयर नहीं करें.

कुंभ राशि: कुंभ जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. दफ्तर में अपने सहयोगियों के साथ अच्छा व्यवहार रखें, जरूरत पड़ने पर आपको उनकी जरूरत पड़ सकती है.खर्चे ज्यादा हो सकता है. घर में बड़ों की सेहत का ध्यान रखें.

मीन राशि: मीन जातकों के लिए सोमवार का दिन अच्छा रहेगा. आज घर में कोई धार्मिक आयोजन हो सकता है. छात्र पढ़ाई से ज्यादा खेल पर ध्यान देंगे. सेहत नरम रहेगी, ध्यान रखें. बिजनेस के सिलसिले में तकादे के लिए बाहर जा सकते हैं.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news