Aaj Ka Rashiifal: इन 3 राशियों के लिए ऑफिस में दिन गुजरेगा खराब, इन जातकों को होगा धनलाभ, पढ़ें आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2110300

Aaj Ka Rashiifal: इन 3 राशियों के लिए ऑफिस में दिन गुजरेगा खराब, इन जातकों को होगा धनलाभ, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 15 February 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 15 फरवरी, दिन गुरुवार है.  

 

 

 

Aaj Ka Rashiifal: इन 3 राशियों के लिए ऑफिस में दिन गुजरेगा खराब, इन जातकों को होगा धनलाभ, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 154 February​ 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 15 फरवरी 2024, दिन गुरुवार है. ये दिन विष्णु जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए गुरुवार को दिन बढ़िया रहेगा. परिवार के साथ किसी धार्मिक समारोह में शामिल हो सकते हैं. आज पैसे की दिक्कत हो सकती है. बिजनेस में कुछ हानि हो सकती है. लव लाइफ ठीक चलेगी. सेहत का ध्यान रखें.

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए 15 फरवरी का दिन मिला जुला रहेगा.  नौकरी में तरक्की के योग हैं. बिजनेस में कुछ जरूरी काम पूरे हो जाएंगे. धन लाभ हो सकता है. लव लाइफ में तनाव हो सकता है. दोस्त के साथ आज अनबन हो सकती है. आज अपने गुस्से पर काबू रखें, लड़ाई हो सकती है.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लोगों के लिए दिन बहुत बढ़िया रहेगा. आज शाम को किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी जो अच्छी रहेगी. नौकरी में सब अच्छा चलेगा. शाम को खुशखबरी मिल सकती है. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है.

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए दिन तनाव भरा रह सकता है. छात्रों के लिए मेहनत का दिन है, पढ़ाई पर ध्यान दें. ऑफिस में आज आप टेंशन में रहेंगे. सेहत ठीक रहेगी, बाहर का खाना नहीं खाएं. संतान की तरफ से दुखी रहेंगे.

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस में दोपहर बाद लाभ हो सकता है. कुछ नया काम करने की सोच सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें, चक्कर, जी मिचलाना जैसी परेशानी हो सकती है. आज महिलाएं थकान महसूस करेंगी. खान पान का ध्यान रखें, समस्याएं हो सकती है.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन निम्न से मध्यम रहेगा. छात्रों के लिए दिन थोड़ा सा तनाव भरा रहेगा. जो नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनको इंतजार करना होगा. घर में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. ससुराल से अच्छी खबर आ सकती है.

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए 15 फरवरी का दिन सही रहेगा. कामकाज भी ठीक चलेगा. नौकरी पेशा लोगों को आज ऑफिस में तनाव हो सकता है. आपकी समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी. काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है.  थाना अदालत का सामना भी करना पड़ सकता है.

वृश्चिक राशि: इन जातकों कि  लिए दिन अच्छा रहेगा. युवा वर्ग अपने काम पर ध्यान दें, और आज किसी से उधार नहीं लें. बिजनेस थोड़ा सा नरम रहेगा. आपका स्वास्थ्य  ठीक रहेगा. शाम को किसी रिश्तेदार का घर पर आना हो सकता है.

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन मिला जुला रहेगा. आज दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे.  परिवार के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. बिजनेस में जरा ध्यान रखना है, धन हानि हो सकती है. यदि आप शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाना चाहते हैं तो आप धन का निवेश थोड़ा ध्यान से करें,हानि हो सकती है.

मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा सा मुश्किल भरा रह सकता है. ऑफिस में आपके खिलाफ पॉलिटिक्स हो सकती है, ध्यान रखें. बिजनेस में निवेश ध्यान से करें. सेहत का ध्यान रखें, पेट खराब हो सकता है. युवा वर्ग काम पर ध्यान दें. शादीशुदा जीवन  ठीक रहेगा.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन बहुत बढ़िया रहेगा. आज आप अपने गुस्से पर काबू रखे, किसी के साथ विवाद हो सकता है. धन लाभ हो सकता है. दोस्तों का साथ मिलेगा. छात्रों के लिए दिन ठीक है.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. ऑफिस में आज काम ज्यादा रहेगा. व्यापार में धन लाभ होगा. मां की सेहत खराब हो सकती है, ध्यान रखें. छात्रों को  बहुत अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है. परिवार के लिए कोई खुशखबरी आ सकती है.

New Year 2024 Mistake: नए साल के पहले दिन क्या करें और क्या नहीं? यहां जान लें ज्योतिष नियम

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news