Aaj Ka Rashiifal: मेष समेत इन 3 जातकों के लिए शानदार रहेगा गुरुवार, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2121236

Aaj Ka Rashiifal: मेष समेत इन 3 जातकों के लिए शानदार रहेगा गुरुवार, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj Ka Rashifal 22 February 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 22 फरवरी, दिन गुरुवार है.  

 

 

 

Aaj Ka Rashiifal: मेष समेत इन 3 जातकों के लिए शानदार रहेगा गुरुवार, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj Ka Rashifal 22 February​ 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 21 फरवरी 2024, दिन गुरुवार है. ये दिन विष्णु जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस में थोड़ी सी सावधानी रखें, किसी पर आंख मूंदकर भरोसा नहीं करें. युवा जातक पढ़ाई के लिए बाहर जा सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें, बीपी लो हो सकता है.

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. नौकरी के लिए बाहर जा सकते हैं. युवा वर्ग अपने काम पर ध्यान दें. परिवार में सब ठीक रहेगा.  घर में किसी मेहमान का आना हो सकता है. बच्चों की तरफ ध्यान दें, भटक सकते हैं.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए दिन थोड़ा सा तनाव भरा रहेगा. नौकरी में परेशानी आ सकती है, ध्यान रखें. गुस्से पर काबू रखें, झगड़ा हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें, खासकर सांस के मरीज.

कर्क राशि: इन जातकों के लिए गुरुवार का दिन मिला जुला रहेगा. छात्रों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा. महिलाओं को आज घूमने का मौका मिलेगा. किसी धर्म के कार्यक्रम में परिवार के साथ शामिल हो सकते हैं. सेहत नरम रहेगी.

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए 22 फरवरी का दिन ठीक रहेगा. बिजनेस में लाभ का योग है जिससे आप खुश रहेंगे. ऑफिस में दिन अच्छा गुजरेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. किसी को पैसे उधार देने से बचें.

कन्या राशि: कन्या राशि के लोगों के लिए गुरुवार का दिन मध्यम रहेगा. ऑफिस में किसी बात को लेकर आप परेशान रह सकते हैं. छात्र पढ़ाई के लिए बाहर जा सकते हैं.
सेहत नरम रहेगी,नसों में खिचाव या थकान जैसी परेशानियों हो सकती हैं. खान पान का ध्यान रखें.

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए 22 फरवरी का दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस भी ठीक चलेगा, सावधानी आज रखनी जरूरी है. आज दिन की शुरुआत भगवान के नाम से करें. छात्र पढ़ाई पर फोकस रखें. शादीशुदा जीवन ठीक चलेगा.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. समाज में आपको सम्मान मिलेगा. शाम को दोस्तों के साथ बाहर घूमने जाएंगे. छात्रों को आज पढ़ाई लिखाई के दौरान कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. वाणी पर संयम रखें, किसी से विवाद बढ़ सकता है.

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में दिन अच्छा गुजरेगा. सेना में जाने वाले युवाओं को आज कुछ अच्छा सुनने को मिल सकता है. महिलाओं को आज खरीदारी का मौका मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें.

मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन ठीक ठाक रहेगा.  नौकरी की तलाश करने वालों को कुछ अच्छा सुनने को मिल सकता है. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा.  युवा वर्ग अपने काम पर ध्यान देंगे. जीवन साथी के साथ अनबन हो सकती है.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए 22 फरवरी का दिन थोड़ा सा तनाव भरा रह सकता है. दवाई का बिजनेस करने वालों को लाभ होगा. ऑफिस में किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. कुंवारों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.

मीन राशि: मीन राशि के लोगों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करने वाले जातकों की किसी बड़े क्लाइंट के साथ में मीटिंग हो सकती है. गुस्से पर काबू रखें, झगड़ा हो सकता है. किसी बात पर परिवार में तनाव हो सकता है. यदि पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है, तो थोड़ा सतर्क रहें क्योंकि विवाद बढ़ने की आशंका है. 

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news