Aaj Ka Rashifal: इन चार राशियों के लिए शनिवार रहेगा शानदार, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2232955

Aaj Ka Rashifal: इन चार राशियों के लिए शनिवार रहेगा शानदार, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj Ka 2024 Rashifal 4 May 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 4 मई, दिन शनिवार है.     

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 4 May: 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 4 May 2024, दिन शनिवार है. ये दिन शनिदेव जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

 

मेष राशि: मेष राशि वालों के दिन अच्छा रहेगा. आज घूमने का प्लान बनाएंगे. बिजनेस में आज मेहनत का दिन है. छात्रों के लिए दिन ठीक है. सेहत ठीक रहेगी. यदि आप किसी नए रिश्ते को लेकर पहल करेंगे तो आपके लिए बहुत अधिक फायदेमंद हो सकता है. युवा जातकों को घूमने की आदत सुधारनी होगी.

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए शनिवार का दिन मिला जुला रहेगा. नौकरी वालों का दिन ठीक गुजरेगा. सेहत ठीक ठाक रहेगी. आज गुस्से पर काबू रखें, विवाद हो सकता है.मैकेनिकल क्षेत्र से जुड़कर जो युवा काम या पढ़ाई कर रहे हैं, उनके लिए दिन अच्छा रहेगा.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए दिन अच्छा है. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. छात्र और युवा पढ़ाई पर ध्यान दें.अपने क्रोध पर थोड़ा सा नियंत्रण रखें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. लव लाइफ ठीक चलेगी.

कर्क राशि: कर्क जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. ऑफिस में आज काम ज्यादा रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है.नौकरी बदलने का सोच सकते हैं.व्यापारियों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा.

सिंह राशि: सिंह जातकों के लिए आज का दिन निम्म से मध्यम रहेगा. व्यापार आपके लिए आज सामान्य रहेगा. युवा जातकों की बात करें तो अपने मन में सुकून पाने के लिए बहुत अधिक परेशानी रहेंगे. सेहत का ध्यान रखें.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए शनिवार का दिन कुछ मिला जुला रहेगा. यदि आपने हमने व्यापार को लेकर कोई नई प्लानिंग की है तो मैं प्लानिंग आपकी सफल रहेगी. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. पैसे की दिक्कत हो सकती है.

तुला राशि: तुला जातकों के लिए दिन तनाव भरा हो सकता है. आज ऑफिस में काम का बोझ ज्यादा रहेगा. व्यापारियों को  निवेश के लिए कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है. आपकी सेहत की बात करें तो कल आप अपनी पुरानी बीमारियों को लेकर थोड़ा सा सावधान रहे. ठंडी चीजें खाने से बचें.  

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए दिन अच्छा है. ऑफिस में अपना काम समय से पूरा करेंगे. कुंवारों को विवाह के प्रस्ताव आएंगे. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार के लिए यदि आपने किसी से कर्ज लिया है तो आप उसकी  अदायगी  के लिए परेशान हो सकते हैं. परिवार के छोटे बच्चों की लड़ाई झगड़े के कारण बड़ों के बीच मन मुटाव हो सकता है.

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. संतान की सेहत में अचानक से गिरावट आ सकती है, कोई चोट भी लग सकती है. आज गाड़ी चलाते समय  सावधानी बरतें. युवा करियर पर फोकस रखें. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे. 

मकर राशि: मकर जातकों के लिए दिन हल्का रहेगा.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके कार्य क्षेत्र में आप पर सुस्ती ही छाई रहेगी. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. समाज में सम्मान मिलेगा.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए दिन हल्का रहेगा. आज परिवार के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे. कल आपको बहुत अधिक क्रोध आ सकता है,  जिसके कारण आपको शारीरिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक सावधान रहें, कुछ विवाद हो सकता है.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा.  घर परिवार में सब ठीक ठाक रहेगा. सेहत ठीक ठाक रहेगी. गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें. युवा जातक पढ़ाई और करियर पर ध्यान दें. लव लाइफ ठीक चलेगी.

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news