Aaj Ka Rashifal: कुंभ समेत ये जातक बिजनेस में रहें सावधान, शुक्र की मेहरबानी से इन 2 राशियों का पक्का होगा शादी का रिश्ता
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2484963

Aaj Ka Rashifal: कुंभ समेत ये जातक बिजनेस में रहें सावधान, शुक्र की मेहरबानी से इन 2 राशियों का पक्का होगा शादी का रिश्ता

Aaj Ka Rashifal 24 October 2024: ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के जरिए विभिन्न काल-खंडों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित है..जिसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है...राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं. 

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 23 October 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 24 अक्टूबर दिन गुरुवार है.

मेष राशि: गुरुवार का दिन मेष राशि  वालों के लिए ठीक रहेगा. सेहत नरम रहेगी, ध्यान रखें. आज ऑफिस में किसी पर ज्यादा भरोसा नहीं करें. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दे. कुंवारे जातकों को विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. 

वृषभ राशि: आज का दिन वृषभ राशि के जातकों के लिए बढ़िया रहेगा. बिजनेस में नए संपर्क बनेंगे. पार्टनरशिप में नया काम शुरू कर सकते है. आज किसी को उधार नहीं दें. शुक्र देव की विशेष कृपा सिंगल जातकों के ऊपर बनी रहेगी.

मिथुन  राशि: 24 अक्टूबर का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए साधारण रहेगा. नौकरी में तरक्की के योग है. आज का दिन शेयर मार्केट से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है. युवा करियर पर फोकस रखें.

कर्क  राशि: गुरुवार का दिन कर्क राशि के लिए मध्यम रहेगा. बिजने में कोई बड़ा निर्णय सोच समझ कर लेना होगा. सेहत ठीक रहेगी. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें. घूमने का प्लान बना सकते हैं.

सिंह राशि:सिंह राशि के जातकों के लिए आज का  दिन मिला जुला रहेगा. नया काम करने की सोच सकते हैं. यदि आप किसी यात्रा पर जाएं, तो उसमें आपको वाहन सावधानी से चलना होगा, नहीं तो कोई दुर्घटना होने की संभावना है.

कन्या  राशि:कन्या राशि के जातकों के लिए गुरुवार का दिन एनर्जी भरा रहने वाला है. ऑफिस में दिन अच्छा गुजरेगा. आप कुछ काम को लेकर जल्दबाजी न दिखाएं. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी.

तुला  राशि: गुरुवार का दिन तुला राशि के जातकों के लिए शानदार रहने वाला है. लव लाइफ ठीक चलेगी. प्रेम जीवन जी रहे लोगों की साथी से मुलाकात होगी. यदि आपने कोई वादा किया था तो आपको उसे समय रहते पूरा करना होगा.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए दिन मिलाजुला रहने वाला है. आपका  जीवनसाथी से वाद विवाद चल रहा था, तो वह भी बातचीत के जरिए दूर होगा.  आपको कुछ नये संपर्कों से लाभ मिलेगा.

धनु  राशि: गुरुवार का दिन धनु राशि के जातकों के लिए मुश्किल भरा हो  सकता है. आज आपका मन अशांतिपूर्ण रहेगा, क्योंकि कोई पारिवारिक कलह  आपको परेशानी दे सकती है. कोई प्रॉपर्टी संबंधित डील यदि लटकी  हुई थी, वह भी  फाइनल हो सकती है, जो आपको खुशी देगी.

मकर  राशि: 24 अक्टूबर का दिन मकर राशि के लोगों के लिए ठीक ठाक रहेगा.इन जातकों की सेहत मे  उतार चढ़ाव बना रहेगा, क्योंकि मौसम का विपरीत प्रभाव आपके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है. आपके परिवार का कोई सदस्य आपसे कोई ऐसी बात बोल सकता है, जिससे आपको परेशानी होगी.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लोगों के लिए गुरुवार का दिन अच्छा रहने वाला है. आज किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी. आज आपके घर किसी नये मेहमान का आना हो सकता है. किसी को पैसे उधार देने से बचें, फंस सकते हैं.परिवार में  किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.  

मीन राशि: मीन राशि के जातकों के लिए दिन परेशानी वाला हो सकता है. आज घर में किसी की सेहत बिगड़ सकती है. ऑफिस में दिन बिजी गुजरेगा. यदि आप अपने कामों में कोई परिवर्तन करेंगे, तो वह आपके लिए अच्छा रहेगा.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

यह भी पढ़ें:  Saptahik Rashifal: कन्या, तुला और मकर राशि के अच्छे दिन शुरू, इन चार राशियों पर पड़ेगी मुसीबत की मार!

 

Trending news