Aaj Ka Rashifal: मीन समेत इन चार जातकों की लाइफ में आएगा बड़ा बदलाव, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2309158

Aaj Ka Rashifal: मीन समेत इन चार जातकों की लाइफ में आएगा बड़ा बदलाव, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj Ka Rashifal 27 June 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 27 जून दिन गुरुवार है.     

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 27 June 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 27 june 2024, गुरुवार है. ये दिन विष्णु जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज संतान की तरफ से सुखी रहेंगे. आज छात्र पढ़ाई की तरफ ध्यान लगाएं. परिवार में मांगलिक आयोजन हो सकता है. आज युवा अपने गुस्से पर काबू रखें.

वृष राशि:वृष जातकों के लिए गुरुवार का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी में कोई खुशखबरी मिल सकती है. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा. ऑफिस में पूरा दिन बिजी रहेंगे. आज घऱ में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है.

मिथुन राशि: मिथुन जातकों के लिए दिन मध्यम रहने वाला है. आज प्रॉपर्टी से संबंधित किसी भी काम को करने में सावधानी बरतें, नुकसान की आशंका है. सेहत ठीक रहेगी. घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है.

कर्क राशि: कर्क जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. परिवार और दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. शादीशुदा जीवन ठीक ठाक चलेगा. सेहत का ध्यान रखें, मौसमी बदलाव में बीमार हो सकते हैं.

सिंह राशि:सिंह जातकों के लिए गुरुवार निम्न से मध्यम रहेगा. दोस्त के साथ किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है. परिवार के साथ समय गुजारेंगे. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट की आशंका है.

कन्या राशि: कन्या जातकों के लिए दिन हल्का रहेगा. राजनीति से जुड़े  हैं तो अभी कुछ अच्छा सुनने को मिल सकता है. युवा अपने करियर पर ध्यान दें. पैसे के खर्च ज्यादा बढ़ सकते हैं. लव लाइफ ठीक है.

तुला राशि: तुला राशि के लोगों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. अटके हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. युवा बुरी संगत से दूर रहें और छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें. ज्ञानवर्धक और साहित्य पढ़ने में अपना समय लगाएं.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक वालों के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है. दोस्तों के साथ समय गुजारेंगे. छात्र पढ़ाई के लिए बाहर जा सकते हैं. बिजनेस बढ़ाने का सोच सकते हैं. आज किसी को पैसा उधार नहीं दें. 

धनु राशि: धनु राशिवालों के लिए दिन बढ़िया रहने वाला है. आज शाम को किसी खास व्यक्ति का घर पर आना हो सकता है. घर में पैसे की परेशानी हो सकती है. किसी कानूनी पचड़े में फंस सकते हैं. छात्र और युवा पढ़ाई और करियर पर फोकस रखें.

मकर राशि: मकर जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस में नरम गरम चलता रहेगा. घर के बड़ों की सेहत का ध्यान रखें.  कहीं पर निवेश करने से पहले अच्छे से जानकारी हासिल करें. 

कुंभ राशि: कुंभ जातकों के लिए दिन शानदार रहेगा. आज घर में कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें, काम बन जाएंगे. दोस्तों के साथ किसी बात पर बहस हो सकती है.

मीन राशि: मीन राशि के जातकों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा. कामकाज ठीक चलेगा. अटके काम पूरे हो सकते हैं. युवा अपने गुस्से पर काबू रखें, विवाद की आशंका है. लव लाइफ बढ़िया रहेगी, कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है.

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news