Rashifal 10 August 2023: कन्या समेत इन तीन राशियों को मिलेगा धन लाभ, जानें मेष से लेकर मीन तक का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1817128

Rashifal 10 August 2023: कन्या समेत इन तीन राशियों को मिलेगा धन लाभ, जानें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Rashifal 10 August 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 10 August, दिन गुरुवार है.

 

Rashifal 10 August 2023: कन्या समेत इन तीन राशियों को मिलेगा धन लाभ, जानें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 9 August 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 10 August, दिन गुरुवार है. ये दिन विष्णु जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है.  ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि के लिए दिन बढ़िया गुजरने वाला है. आप सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेंगे.  छात्रों को आज बेहतर परिणाम हासिल होंगे. जो विद्यार्थी उच्च शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उनके लिए आज का दिन अच्छा है.  पूरे दिन खुद को तरोताजा महसूस करेंगे. किसी धार्मिक आयोजन में जाने का अवसर मिलेगा. शाम के समय भगवान का भजन करें और किसी जरुरतमंद की मदद करें.

वृष राशि: इन जातकों के लिए दिन सही रहेगा. अटके काम पूरे होंगे. पुराने दोस्त से मुलाकात होगी जो अच्छी और यादगार रहेगी. दाम्पत्य संबंधों में मधुरता बढ़ेगी. स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा. आज आप अपनी योजनाओं में बदलाव करेंगे.  आपको कुछ नयी चीजें सीखने को मिलेगी. छात्रों को मेहनत करनी होगी, अच्छा परिणाम मिलेगा.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए दिन सामान्य रहेगा.  आप बच्चों के साथ कहीं घूमने का प्लान बनायेंगे.  ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा.  बिजनेस से सम्बंधित मीटिंग के लिए दूसरे शहर जाना पड़ेगा. आज आपका खर्च बढ़ सकता है. आज आपके सभी काम मन-मुताबिक पूरे होंगे. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

कर्क राशि: कर्क राशि के लिए दिन ठीक रहेगा. बिजनेस में ठीक ठाक स्थिति में रहेगा.  आपको किसी समारोह में जाने का मौका मिलेगा.  आपका जीवनसाथी आपकी ईमानदारी से प्रभावित होंगे.  छात्रों के लिए दिन  बेहतर रहेगा.  कारोबारियों को अचानक धन लाभ होगा. रिश्तेदारों का आना हो सकता है घर पर. सेहत का ख्याल रखें.

सिंह राशि: सिंह राशि के लोगों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा. आपके रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं.  कोई अच्छा समाचार सुनने को मिलेगी. ऑफिस में आपको नयी जिम्मेदारियां मिलेंगी. अच्छे कामों का आज आपको फायदा मिलेगा.  करियर में आगे बढ़ेंगे. लवमेट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है.

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों के लिए दिन शानदार रहेगा.  दोस्तों के साथ कहीं घूमने की प्लानिंग बनायेंगे.  आपकी आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव बना रहेगा.  आपको किसी काम से एक्स्ट्रा भाग-दौड़ करनी पड़ेगी. किसी के साथ बुरा व्यवहार न करें. मां की सेहत का ख्याल रखें. बिजनेस पार्टनर के साथ बेहतर तालमेल बनाने में आप सफल होंगे. व्यापार में खूब लाभ होगा.

तुला राशि: तुला राशि के लोगों के लिए दिन  शानदार रहेगा. आज शाम तक आपके घर में खुशी का माहौल बनेगा. रिश्तेदारों का घर पर आना-जाना लगा रहेगा. सेहत ठीक रहेगी.   लवमेट के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. शाम को रोमांटिक डिनर पर जा सकते हैं. इस राशि के स्टूडेंट्स को करियर में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए दिन मिला-जुला रहेगा. बिजनेस  आपको किसी मामले में बड़ा निर्णय लेना पड़ेगा.  कारोबारियों को बड़ा फायदा होने का दिन है.  आपकी समझदारी आपको हर प्रकार की मुसीबतों से दूर रखेगी. शाम को थकान हो सकती है.  पारिवारिक कार्यों की वजह से आज आपको भाग-दौड़ करनी पड़ेगी. छात्रों के लिए मेहनत का दिन है.

धनु राशि: धनु राशि के लोगों के लिए दिन बढ़िया रहेगा.  आपको तरक्की के नये मौके मिलेंगे.  परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी.  धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बनायेंगे. आज किसी अनजान व्यक्ति पर आपको भरोसा करने से बचना चाहिए. किसी को पैसे उधार न दें, फंस सकते हैं. लवमेट के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा.  

मकर राशि:मकर राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस ठीक रहेगा.  बाहर जाते समय रास्ते में किसी करीबी दोस्त से आपकी मुलाकात होगी. काम में नए ऑफर आ सकते हैं. ऑफिस में आपका कॉन्फिडेंस देखकर बॉस आपसे खुश होंगे.   अचानक धन लाभ होगा. लव लाइफ ठीक रहेगी.  लवमेट किसी ट्रिप का प्लान बनायेंगे.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा. अच्छे कार्यों से पहचाने जाएंगे. शैक्षणिक संस्थान से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है. काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है. जीवनसाथी के साथ चल रही समस्याएं खत्म हो जाएंगी. बिजनेस बढ़ाने का सोच सकते हैं. सही योजना के तहत आप अपने करियर में बदलाव करेंगे, भविष्य में इसका लाभ भी मिलेगा। आज आप दूसरों की बात को गंभीरता से सुनने की कोशिश करेंगे |

मीन राशि: आज का दिन मीन राशि वालों के लिए ठीक रहेगा. बिजनेस ठीक चलेगा. आप अपनी काबिलियत से काम को सरलतापूर्वक पूरा कर लेंगे. धन लाभ में इजाफा होगा. पारिवारिक सुख बना रहेगा.  दाम्पत्य जीवन में आपसी सामंजस्य उत्तम बना रहेगा. सेहत ठीक रहेगी.  करियर में आगे बढ़ने का कोई अच्छा मौका मिलेगा.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

WATCH: व्रत के भोग में शामिल करें ये 5 चीजें, कभी महसूस नहीं करेंगे कमजोरी और थकान

 

Trending news