Mercury Transit: बुध होंगे वक्री, बदली चाल से मेष मिथुन समेत इन राशियों पर पड़ेगा बड़ा प्रभाव
Advertisement

Mercury Transit: बुध होंगे वक्री, बदली चाल से मेष मिथुन समेत इन राशियों पर पड़ेगा बड़ा प्रभाव

सभी ग्रह एक निश्चित अंतराल पर राशि परिवर्तन करते हैं. बुध ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों के राशि परिवर्तन का असर सभी 12 राशियों पर होता है.  ज्योतिषीय मान्यता है कि जब कोई ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करता है तो उसका सीधा असर सभी राशियों पर पड़ता है.

Mercury Transit

Budh vakri mercury: सभी ग्रह एक निश्चित अंतराल पर राशि परिवर्तन करते हैं. बुध ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों के राशि परिवर्तन का असर सभी 12 राशियों पर होता है.  ज्योतिषीय मान्यता है कि जब कोई ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करता है तो उसका सीधा असर सभी राशियों पर पड़ता है. इस बदलाव से कुछ राशि पर नाकारात्मक तो कुछ राशियों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है. ज्योतिषशास्त्र में ग्रहों की चाल बदलने को बेहद ही महत्वपूर्ण माना जाता है. 24 अगस्त को बुध देव कर्क राशि में वक्री होने जा रहे हैं. बुध देव के वक्री होने से कुछ राशियों का समय अच्छा आने वाला है. आपको बता दें इन राशियों को भाग्य का पूरा साथ मिलने वाला है. तो इस आर्टिकल में हम आपको बताते हैं कि किन किन राशि के अच्छे दिन आने वाले हैं. 

मेष राशि 
मेष राशि वालों के लिए नौकरी का योगदान बन रहा है. कार्यक्षेत्र का विस्तार और साथ ही स्थान परिवर्तन की भी सम्भावना बनती दिख है. इसके अलावा आय में वृधि होगी और पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. नया काम शुरू करने का यह सही समय है.

मिथुन राशि 
मिथुन राशि वालों के परिवार में सुख शांति बनी रहेगी. किसी पुराने मित्र के सहयोग से आपके काम में लाभ होगा. नया व्यापर करने का सोच रहे हैं तो, यह ठीक समय है काम में सफता मिलेगी.

वॄश्चिक राशि
वॄश्चिक राशि वालों के कारोबार में सुधार के योग बन रहे हैं. परिवार में धार्मिक कार्य हो सकता है. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. लंबी यात्रा पर जाने के योग बनते दिख रहे हैं. परिवार में सुख शांति रहेगी.

धनु राशि
वॄश्चिक राशि वालों का अच्छा समय आने वाला है. धन लाभ होने के योग बनते दिख रहे हैं. परिवार में सुख बना रहेगा. कोई पुराना रुका हुआ काम बनेगा. 

Watch: शिवलिंग पर चढ़ाया जाने वाला बेलपत्र कैसे हो सकता है आपके लिए अशुभ, जानें क्या कहते हैं शास्त्र

Trending news