Shukra In Anuradha Nakshatra: अनुराधा नक्षत्र में प्रवेश करने वाले हैं शुक्र, साल 2024 में इन राशियों की होने वाली है चांदी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1999160

Shukra In Anuradha Nakshatra: अनुराधा नक्षत्र में प्रवेश करने वाले हैं शुक्र, साल 2024 में इन राशियों की होने वाली है चांदी

Shukra In Anuradha Nakshatra: साल के अंत में शुक्र वृश्चिक राशि में विराजमान होंगे व अनुराधा नक्षत्र में इस ग्रह का प्रवेश होगा. कुछ राशि के जातकों को इससे बहुत लाभ मिलने वाला है.

shukra gochar 2023

Shukra In Anuradha Nakshatra: धन-वैभव, आकर्षण के दाता ग्रह शुक्र एक निश्चित अवधि के बाद अब राशि परिवर्तन के लिए तैयार है. साथ ही यह ग्रह अपना नक्षत्र परिवर्तन भी करने वाला है. साल के अंत में जहांवृश्चिक राशि में  शुक्र प्रवेश कर रहे हैं, वहीं अनुराधा नक्षत्र में भी शुक्र का 28 दिसंबर को दोपहर 1 बजकर 2 मिनट पर प्रवेश हो रहा है. इस नक्षत्र में शुक्र 17 फरवरी तक वास करें और फिर अभिजीत नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. अनुराधा नक्षत्र में शुक्र के आने से कई राशि के जातकों के जीवन में खुशियां आएंगी. शुक्र के शनि के नक्षत्र में आने से शुक्र के साथ-साथ शनिदेव का प्रभाव भी इन राशि के जातकों पर दिखता है. आइए जानते हैं क्या प्राभव हो सकते हैं और किन राशियों पर हो सकते हैं. 

27 नक्षत्रों में से 17वां नक्षत्र अनुराधा नक्षत्र है जिसके स्वामी शनि हैं, साथ ही राशि वृश्चिक है जिसके स्वामी मंगल हैं. बुद्धिमत्ता, सफलता , व्यापार के साथ ही निवेश, अध्यात्म से जोड़कर इस नक्षत्र को देखा जाता है. शुक्र के इस नक्षत्र में होने से संबंध अच्छे होते हैं, आकर्षण, स्नेह, भोग-विलास बढ़ता है. 

वृषभ राशि (Vrishabha Zodiac)- अनुराधा नक्षत्र में शुक्र के प्रवेश के बाद यह ग्रह सातवें भाव में रहेंगे जिसे विवाह, जीवनसाथी और पार्टनरशिप वाले व्यापार के लिए जाना जाता है. इस राशि के जातकों को भाग्य इस दौरान पूरी तरह से साथ होगा. व्यापार में हैरान करने वाली सफलताएं मिलेंगी और अनेक लाभ होंगे. पार्टनरशिप में किए गए काम से भी अपार सफलता और लाभ हो सकेगा. बिजनेस में अगर निवेश करना है तो समय अच्छा है. शादीशुदा जीवन की परेशानियां दूर होंगी और रिश्ते अच्छे होंगे. सौंदर्य को निखारने की इस दौरान कोशिश कर सकते हैं. 

कर्क राशि (Kark Zodiac)- अनुराधा नक्षत्र में शुक्र प्रवेश कर रहे हैं और यहां पर पांचवे भाव में विराजेंगे. ऐसे में इस राशि के जातकों का प्रेम संबंध अच्छा होने वाला है. जो लोग सिंगल हैं उनके रिश्ते बनेंगे. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर सकते हैं, अपार सफलता मिलेगी. संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है. गाड़ी, संपत्ति और फिर घर खरीदने की इच्छा पूर्ण होगी. निवेश करना लाभ होगा. बैंक बैलेंस भी बढ़ेगा. 

सिंह राशि (Leo Zodiac)- अनुराधा नक्षत्र में शुक्र के गोचर करने से अत्यंत लाभ होगा. इन जातकों के जीवन में खुशियों का प्रवेश होगा. गृहस्थ जीवन अच्छा होता जाएगा. भाई-बहन से लंबे समय के बाद मिल पाएंगे. कार्यस्थल में भी काम से बॉस खुश रहेंगे. नया घर, वाहन या लग्जरी चीज खरीद पाएंगे. व्यापार में अपार लाभ होगा.

और पढ़ें- Ram Mandir: अयोध्या में सरयू किनारे बसेगा पंचवटी द्वीप, राम मंदिर की धरती पर होगा स्वर्ग का अहसास

और पढ़ें- Gajer ka Halwa to Peanut Chikki: ऐसी 5 स्वादिष्ट मिठाइयां जो ठंड के मौसम में शरीर को रखती हैं गर्म, अभी जानिए

Trending news