गाजियाबाद: नए SSP को बदमाशों ने दी चुनौती, लूटपाट के बाद महिला की हत्या से सनसनी
Advertisement

गाजियाबाद: नए SSP को बदमाशों ने दी चुनौती, लूटपाट के बाद महिला की हत्या से सनसनी

इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की संख्या 4 रही और देर रात करीब 1 से 5 के बीच इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया.

फिलहाल आसपास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है और बदमाशों की तलाश की जा रही है.

गाजियाबाद: तेजतर्रार IPS माने जाने वाले कलानिधि नैथानी को SSP का चार्ज संभालते ही बदमाशों से चुनौती मिली है. जनपद गाजियाबाद की कमान संभालते ही लोनी इलाके में बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. इतना ही नहीं विरोध किए जाने पर बदमाशों ने एक महिला की हत्या भी कर दी. जिसके बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

बताया जा रहा है कि इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की संख्या 4 रही और देर रात करीब 1 से 5 के बीच इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया. फिलहाल सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.
मिली जानकारी के मुताबिक लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में आसिफ अली नाम के शख्स का पूरा परिवार रह रहा है. देर रात आसिफ और उनकी पत्नी समरीन और दोनों बच्चे और उनका साला घर के अंदर सोए हुए थे. इनमें से आसिफ का एक बेटा और उनका साला घर के ऊपरी मंजिल पर बने एक कमरे में सोए हुए थे. जबकि आसिफ और उनकी पत्नी और एक बेटा नीचे वाले हिस्से में सोए हुए थे.

देर रात हथियारबंद बदमाशों ने घर को निशाना बनाया और सो रहे सभी लोगों को बंधक बनाकर घंटों तक लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं आसिफ की पत्नी समरीन के द्वारा विरोध किया गया तो समरीन के साथ मारपीट करते हुए उसका गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. 

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पीड़ित आसिफ अली ने बताया कि वो देर रात अपने पूरे परिवार के साथ सोए हुए थे. करीब 1 से 5 के बीच हथियारों से लैस चार बदमाश उनके घर में घुसे और हथियार के बल पर सभी के हाथ पैर बांध दिए. इस बीच बदमाशों ने पूरे घर को खंगाला.
पीड़ित ने बताया कि बदमाश लगातार पूछते रहे कि घर में जो ₹500000 रखे हैं, वो कहां हैं. आसिफ ने बताया उनके घर पर ₹500000 नहीं थे. लेकिन, उनकी अलमारी में रखे करीब डेढ़ लाख रुपए बदमाश ले गए. आसिफ ने बताया कि उनकी पत्नी ने इस दौरान बदमाशों का विरोध भी किया था जिसे बदमाशों ने घायल कर दिया. इस दौरान शोर मचा कर पड़ोसियों को बुलाया गया. और सभी के हाथ पैर खोले. वहीं, पुलिस को सूचना के बाद घायल पत्नी को अस्पताल ले गए, लेकिन, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

उधर, इस सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि देर रात बदमाशों के द्वारा पूरे घर के लोगों को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया है. इस दौरान बदमाशों के द्वारा एक महिला की हत्या भी की गई है. उन्होंने बताया कि फिलहाल आसपास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है और बदमाशों की तलाश की जा रही है.

 

Trending news