close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हापुड़: आधी रात को चोरों ने बनाया जज का घर, ताला तोड़कर लाखों का सामान चोरी

चोरों ने घटना को अंजाम उस वक्त दिया जिस वक्त महिला जज देहरादून गई थी. चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड मामले की जांच में जुटी हुई है. 

हापुड़: आधी रात को चोरों ने बनाया जज का घर, ताला तोड़कर लाखों का सामान चोरी
पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. (फाइल फोटो)

हापुड़: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के सिटी कोतवाली छेत्र के मधुबन कालोनी में महिला न्यायाधीश के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपए के सामान व ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया. चोरों ने घटना को अंजाम उस वक्त दिया जिस वक्त महिला जज देहरादून गई थी. चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड मामले की जांच में जुटी हुई है. 

आपको बता दें सिटी कोतवाली क्षेत्र के मधुबन कॉलोनी निवासी महिला जज स्वाति गोस्वामी सिविल जज जूनियर डिवीजन कोर्ट में न्यायाधीश है और उनके पति देहरादून स्थित एक यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं. शनिवार व रविवार की छुट्टियों में अपने पति से मिलने देहरादून गई हुई थी. उनकी गैर मोजूदगी में चोर मकान के छत के रास्ते घर मे घुसे और दरवाजे का ताला तोड़कर लाखों के कीमती सामान व ज्वैलरी पर हाथ साफ कर दिया.

चोरों ने घर के कोने-कोने को खंगाल दिया चोर घर से गैस के सिलेंडर, एलईडी टीवी, इनवर्टर, ज्वेलरी तथा कपड़े तक चोरी कर कर ले गए. सुबह जब महिला जज घर पहुंची तो नजारा देखकर हक्की बक्की रह गई. उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी न्यायाधीश के मकान में चोरी की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जांच की फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है. महिला जज के पति अभिषेक राज का कहना है कि यूपी में जज भी सुरक्षित नहीं हैं. जब न्यायपालिका के अधिकारी ही सुरक्षित नहीं है तो पुलिस आम जनता को क्या सुरक्षा दे पाएगी.