Saharanpur News: हरियाणा से बारात में आए युवकों ने हैवानियत की हदें पार कीं, मानसिक रूप से बीमार युवती संग गैंगरेप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2405056

Saharanpur News: हरियाणा से बारात में आए युवकों ने हैवानियत की हदें पार कीं, मानसिक रूप से बीमार युवती संग गैंगरेप

यूपी के सहारनपुर में बारात में आए दो युवकों ने मानसिक रूप से बीमार युवती के साथ बलात्कार किया. युवती घर में अकेली थी. उसके दोनों भाई काम पर चले जाते थे इस वजह से वो घर में अकेली रह जाती थी.

wedding

नीरज जैन/ सहारनपुर: यूपी के सहारनपुर में बारात में आए दो युवकों ने मानसिक रूप से बीमार युवती के साथ बलात्कार किया. युवती घर में अकेली थी. उसके दोनों भाई काम पर चले जाते थे इस वजह से वो घर में अकेली रह जाती थी. यह मामला सहारनपुर के थाना सरसावा क्षेत्र के एक गांव का है. 

फॉरेंसिक टीम बुलाई गई
दरअसल, हरियाणा से आई बारात में दो युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया और सैंपल लिए युक्ति का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों युवक हरियाणा के रहने वाले हैं. बुधवार की देर शाम थाना सरसावा क्षेत्र की सहकारी चीनी मिल के पास एक गांव में शादी थी. 

मेडिकल परीक्षण के लिए युवती को भेजा
दुल्हन के घर के पास मानसिक रूप से कमजोर युवती अपने घर में अकेली थी. पड़ोस में रहने वाली चाची ने युवती के चीखने की आवाज सुनी और उसके घर पहुंची. महिला के घर पहुंचने पर उसने एक युवक को तेजी से घर से बाहर निकलते हुए देखा. उसे देखने के बाद महिला ने शोर मचा दिया. महिला की आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्ठे हो गए. आरोपी युवक बारात में शामिल हो गया और वहां से फरार हो गया. जिसके बाद युवती के परिजनों ने थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. फिर पुलिस ने लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा और पुलिस ने देर रात दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

और पढ़ें- Saharanpur News: बच्चों से भरी स्कूल बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग, चारों तरफ मची चीख पुकार

यूपी कांस्‍टेबल परीक्षा में पकड़ा गया नटवरलाल!, दारोगा नहीं बन पाया तो सिपाही बनने के लिए अपनाया ये हथकंडा

Trending news