Shamli News: शामली में बिक रहा थूक वाला जूस, विक्रेता की घिनौनी हरकत का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/uputtarakhand2443610

Shamli News: शामली में बिक रहा थूक वाला जूस, विक्रेता की घिनौनी हरकत का वीडियो वायरल

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के शामली से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक विशेष समुदाय के जूस बेचने वाले युवक ने सारी हदें पार कर दी है. पढ़िए पूरी खबर ... 

Shamli News

Shamli News/श्रवण पंडित: उत्तर प्रदेश के शामली से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक विशेष समुदाय के जूस बेचने वाले युवक ने सारी हदें पार कर दी है. यहां के वीवी इंटर कॉलोज के पास एक जूस वाले ने ग्राहकों के लिए जूस बनाते हुए उसमे थूकता हुआ देखा गया. वहां मौजूद एक युवक ने इस पूरे कांड का वीडियो बनाकर ,ोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो के वायरल होते ही पुलिस विभाग हरकत में आ गया. 

यह देखें - शामली में थूक वाला जूस!, जूस में थूकते हुए वीडिया सामने आया तो पकड़ा गया विक्रेता

पहले भी हो चुकी हैं कई वीडियो वायरल
आपको बता दें कि शामली से पहले भी कई ऐसे वीडियो वायरल हो चुके हैं. जहां कोई रोटी बनाते वक्त उसमें थूकता दिखाई दे रहा था. तो एक बार नाई की दुकान पर दुकानदार ने ग्राहक के चेहरे की मसाज करने के लिए अपने थूक का इस्तेमाल किया था. 

सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला
आपको बता दें कि मामला शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के फूल मार्केट का है. जहां पर सिटी के मनिहारान मोहल्ले के रहने वाला आसिफ उप जीशान नाम का व्यक्ति ठेली लगाकर जूस बेचने का काम करता है. वहीं आरोपी आसिफ जूस बनाते हुए उसमें थूकता है. जिसका वीडियो किसी ने बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वहीं वायरल वीडियो के आधार पर स्थानीय लोग आरोपी को बेचने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. जबकि पहले भी शामली जनपद से रोटी पर थूकने ओर नाई के द्वारा फेस मसाज करने के दौरान थूकने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.  

यह देखें - महिला थाना बना जंग का मैदान, सहारनपुर पुलिस लाइंस में दे दना दन का वीडियो आया सामने

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest UP Crime News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news