शादी समारोह में एक मंच पर नजर आया मुलायम परिवार, साथ दिखे अखिलेश और शिवपाल
Advertisement

शादी समारोह में एक मंच पर नजर आया मुलायम परिवार, साथ दिखे अखिलेश और शिवपाल

इटावा के सैफई गांव स्थित मुलायम सिंह यादव के आवास पर उनकी नातिन का शुभ विवाह संपन्न हुआ. इस वैवाहिक कार्यक्रम में बहुत ही सीमित लोगों का आमंत्रण किया गया था. 

शादी समारोह में एक मंच पर नजर आया मुलायम परिवार, साथ दिखे अखिलेश और शिवपाल

इटावा: शादी कार्यक्रम में एक बार फिर मुलायम परिवार एक साथ नजर आया. दरअसल रविवार को मुलायम सिंह की पौत्री दीपाली की शादी संपन्न हुई. लेकिन इस कार्यक्रम में सभी की निगाहें यादव परिवार के आपसी संबंधों पर थी. कार्यक्रम में मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, रामगोपाल यादव एवं शिवपाल यादव ने शिरकत की.

सैफई में हुआ वैवाहिक कार्यक्रम
इटावा के सैफई गांव स्थित मुलायम सिंह यादव के आवास पर उनकी नातिन का शुभ विवाह संपन्न हुआ. इस वैवाहिक कार्यक्रम में बहुत ही सीमित लोगों का आमंत्रण किया गया था. बिहार से एकमात्र लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव इस कार्यक्रम में शामिल हुए. अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव, रामगोपाल यादव, शिवपाल सिंह यादव सहित परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे. 

जनसंख्या नियंत्रण कानून लाने की तैयारी में योगी सरकार, दो से अधिक बच्चे किए तो होगी मुश्किल

 

एक मंच पर साथ नजर आया मुलायम परिवार
सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने वर-वधू द्वारा एक दूसरे को जयमाल पहनाने के बाद आशीर्वाद दिया. इसके साथ ही मंच पर अखिलेश पत्नी डिंपल, चाचा शिवपाल यादव और बिहार से आए लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव के साथ मंच पर पहुंचे. उसके बाद सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव परिवार के साथ खड़े हुए और सभी ने वर-वधू को आशीर्वाद दिया. मुलायम की पौत्री के इस वैवाहिक कार्यक्रम में सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे. इसके अलावा मीडिया को भी इसमें आने की इजाजत नहीं मिली. 

WATCH LIVE TV

Trending news