प्रयागराज में CAA का विरोध कर रहीं मुस्लिम महिलाओं को मिला साधु-संतों का साथ
Advertisement

प्रयागराज में CAA का विरोध कर रहीं मुस्लिम महिलाओं को मिला साधु-संतों का साथ

 साधु संतों ने मंसूर अली पार्क में मोदी सरकार की बुद्धि शुद्धि के लिए यज्ञ भी किया. साधु-संतों ने कहा कि वे मुस्लिम महिलाओं द्वारा सीएए के खिलाफ किये जा रहे विरोध प्रदर्शन में हर तरह का सहयोग करेंगे.

प्रयागराज में सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में शामिल साधु-संत बुद्धि शुद्धि यज्ञ करते हुए.

गुफरान/प्रयागराज: नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रयागराज के मंसूर अली पार्क में मुस्लिम महिलाएं प्रदर्शन कर रही हैं. मुस्लिम महिलाओं का यह विरोध प्रदर्शन पिछले 10 दिनों से जारी है. इस बीच संगम तट पर कल्पवास करने आये कुछ साधु-संतों ने भी प्रदर्शन स्थल पर पहुंचकर मुस्लिम महिलाओं को अपना समर्थन दिया है. 

इन साधु संतों ने मंसूर अली पार्क में मोदी सरकार की बुद्धि शुद्धि के लिए यज्ञ भी किया. साधु-संतों ने कहा कि वे मुस्लिम महिलाओं द्वारा सीएए के खिलाफ किये जा रहे विरोध प्रदर्शन में हर तरह का सहयोग करेंगे. साधु-संतों ने आरोप लगाया कि सरकार निहित स्वार्थ के चलते सीएए जैसे काले कानून बना रही है. उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून देश के सभी धर्मों के लोगों के खिलाफ है. 

इस दौरान इन साधु-संतों ने चेतावनी दी कि अगर नागरिकता संशोधन कानून को वापस नहीं लिया गया तो सभी धर्मों के लोग मिलकर मोदी सरकार को उखाड़ फेकेंगे. उन्होंने कहा कि इस कानून की वजह से हिंदुओं और मुसलमानों के बीच दूरी बढ़ गई है और इसलिए केंद्र सरकार बुद्धि शुद्धि के लिए यज्ञ किया गया है.

Trending news