राम मंदिर का विरोध करने वाले अब चंदे का कर रहे विरोध- साक्षी महाराज

अपने बयानों के लिए अक्सर चर्चाओं में रहने वाले भाजपा (BJP) सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. इस बार उन्होंने समाजवादी सांसद एसटी हसन के चंदा वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राम मंदिर का विरोध करने वाले अब चंदे का विरोध कर रहे हैं.

राम मंदिर का विरोध करने वाले अब चंदे का कर रहे विरोध- साक्षी महाराज
फाइल फोटो

आगरा: अपने बयानों के लिए अक्सर चर्चाओं में रहने वाले भाजपा (BJP) सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. इस बार उन्होंने समाजवादी सांसद एसटी हसन के चंदा वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राम मंदिर का विरोध करने वाले अब चंदे का विरोध कर रहे हैं. बता दें कि समाजवादी पार्टी के सांसद हसन ने गुरुवार को कहा कि (BJP) के लोग जब चंदा लेने निकलेंगे, तो चंद बिके हुए मुसलमानों से पथराव करा देंगे. इसका जीता-जागता उदाहरण मध्यप्रदेश में देखा जा चुका है. 

'अखिलेश हैं दिग्भ्रमित, तय करें राम के मार्ग पर चलना है या रावण के' -साक्षी महाराज

साक्षी महाराज का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने AIMIM को लेकर बयान दिया है. हालांकि अब उन्होंने उस वीडियो पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि 'मीडिया में मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर दिखाया जा रहा है'.

क्या है वायरल वीडियो
साक्षी महाराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें भाजपा सांसद कह रहे हैं कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार चुनाव में बीजेपी की मदद की है और अब उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल के चुनाव में भी करेंगे. इस वीडियो के वायरल होने के बाद विपक्ष उनपर हमलवार हो गया है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'ओवैसी से गठजोड़ की सच्चाई सामने आ गई है'.

वीडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को उन्होंने आगरा में सफाई देते हुए कहा कि मीडिया मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर चला रही है. मैंने कहा था कि ओवैसी के गढ़ में भी कमल खिला है. यूपी में हम ही जीतेंगे और पश्चिम बंगाल में भी पूर्ण बहुमत से हमारी सरकार बनेगी.

संत और इकबाल अंसारी ने की सपा सांसद के बयान की निंदा, बोले 'घटिया सोच वालों का घटिया बयान'

सपा सांसद हसन का विवादित बयान-पथराव करने वाले भी यही, फिजा बिगाड़ने वाले भी यही

WATCH LIVE TV