जेल में बंद रेप के आरोपी MLA से मिलने पहुंचे साक्षी महाराज, बोले- 'धन्यवाद देना था'

इस मुलाकात के बाद साक्षी महाराज वे कहा कि हमारे यहां से बहुत ही यशस्वी लोकप्रिय विधायक कुलदीप सेंगर, काफी समय से हैं. चुनाव के बाद उनका धन्यवाद करना उचित समझा तभी वह उनसे मुलाकात के लिए यहां आए.

जेल में बंद रेप के आरोपी MLA से मिलने पहुंचे साक्षी महाराज, बोले- 'धन्यवाद देना था'
जिला कारागार में साक्षी महाराज की मुलाकात आज छुट्टी के दिन करा दी गई यह अपने आप में बड़ा सवाल है. (फाइल फोटो)

सीतापुर: सामूहिक दुष्कर्म के साथ ही पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में सीतापुर जेल में बंद उन्नाव के बांगरमऊ से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से मिलने के लिए उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज पहुंचे. जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच घंटों तक बातचीत हुई. इस मुलाकात के बाद साक्षी महाराज वे कहा कि हमारे यहां से बहुत ही यशस्वी लोकप्रिय विधायक कुलदीप सेंगर, काफी समय से हैं. चुनाव के बाद उनका धन्यवाद करना उचित समझा तभी वह उनसे मुलाकात के लिए यहां आए.

उन्‍नाव: बीजेपी MLA कुलदीप सिंह के भतीजे पर भी लगा महिला खिलाड़ी के यौन शोषण का आरोप

कुलदीप सेंगर से मुलाकात के बारे में उन्होंने कहा कि विधायक से केवल मिलने के लिए आया था. उनकी परेशानी और सुविधा की चिंता मैं तो कर नहीं सकता. ईद की छुट्टी के दिन जेल प्रशासन ने मुलाकात करा दी, ये बड़ी बात है. आपको बता दें कि जिला कारागार में साक्षी महाराज की मुलाकात आज छुट्टी के दिन करा दी गई यह अपने आप में बड़ा सवाल है.  

लाइव टीवी देखें

सपा-बसपा गठबंधन के अलग होने के सवाल साक्षी महाराज ने कहा कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी एक साथ लड़े या अलग-अलग लड़े, भारतीय जनता पार्टी की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ता है. 

लोकसभा चुनाव में बीजेपी की प्रचंड जीत पर सांसद साक्षी ने कहा कि पीएम मोदी के पांच साल का कार्यकाल की वजह से दोनों पार्टी साथ आई, लेकिन पीएम मोदी के पिछले पांच साल के कार्यकाल की वजह से जनता ने फिर उन्हें एक बार फिर से देश की कमान सौंपी है. उन्होंने कहा कि जनता का चुनाव था और जनता ने बड़ा शालीनता से ये चुनाव लड़ा है. बीजेपी सांसद ने कहा कि शायद ही ऐसी शालीनता के साथ चुनाव हुआ होगा.