Amroha News: लुटेरे ने ढूंढा चोरी का नया तरीका, सोने की चेन लेकर फरार, सीसीटीवी वीडियो देख रह जाएगें दंग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2215074

Amroha News: लुटेरे ने ढूंढा चोरी का नया तरीका, सोने की चेन लेकर फरार, सीसीटीवी वीडियो देख रह जाएगें दंग

Amroha News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा शहर में लूट का मामला सामने आया है. यहां विकास कॉलोनी में घर के बाहर बैठी महिला से बाइक सवार चेन लूटकर फरार हो गए.  

Amroha

Amroha News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा शहर में  लूट का मामला सामने आया है. यहां विकास कॉलोनी में घर के बाहर बैठी महिला से बाइक सवार चेन लूटकर फरार हो गए. घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना पर मौके से पुलिस पहुंची. वहीं पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी.

वीडियो देखें-  Amroha viral video: पता पूछने के बहाने कर दिया कांड, चुरा ले गए सोने की चेन, देखें वीडियो
 
क्या है पूरा मामला
आपको बता दे अमरोहा नगर कोतवाली क्षेत्र की आवास विकास कॉलोनी में अपने घर के बाहर कुसुम देवी पड़ोस की रहने वाली एक महिला के साथ बैठी थी. इसी दौरान बाइक सवार दो युवक पहुंचे एक युवक ने बाइक पर बैठकर बाइक को स्टार्ट रखा और दूसरा युवक कुसुम से पता पूछने के बहाने पास पहुंचा और गले से चेन छीनकर मौके से बाइक पर सवार होकर यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

मारपीट का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल
गोंडा के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पटेल नगर में स्थित पेट्रोल पंप पर तैनात सेल्समैन के साथ आपसी कहासुनी को लेकर के तीन दबंगों द्वारा लाठी डंडों से जमकर मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है. दबंगों की पिटाई से गंभीर रूप से घायल सेल्समैन का बयां पैर फैक्चर हो गया है इसे गोंडा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां पर सेल्समैन का इलाज चल रहा है. वहीं दबंगों द्वारा सेल्समैन के साथ किए गए मारपीट का पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मनकापुर कोतवाली पुलिस जांच करके कार्यवाही करने में जुटी हुई है.

दरअसल, मनकापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत वजीरगंज थाना क्षेत्र के माथेपुर गांव के रहने वाले प्रमोद कुमार परिवार मनकापुर की पटेल नगर में स्थित युगराज पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डालने का काम करता है. यहां पर देर रात 9 बजे बजे पेट्रोल डलवाने आए कार सवार मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के भिटौरा गांव के रहने वाले प्रांजल गुप्ता, किशन गुप्ता और पुरानी सब्जी मंडी के रहने वाले अमर गुप्ता तीनों दबंग युवकों से पहले पेट्रोल डलवाने को लेकर के आपसी कहासुनी हो गई.

जिसके बाद दबंगों द्वारा मिल करके सेल्समैन के साथ लाठी डंडे और लात घूंसों से जमकर मारपीट की गई है. वहीं दबंगों की पिटाई से पीड़ित सेल्समैन का बयां पैर भी फैक्चर हो गया है. इससे गंभीर हालत में गोंडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. पीड़ित सेल्समैन प्रमोद कुमार बरवार ने मनकापुर कोतवाली में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

Trending news