UP CAA हिंसा: जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को 5-5 लाख देगी समाजवादी पार्टी
Advertisement

UP CAA हिंसा: जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को 5-5 लाख देगी समाजवादी पार्टी

अखिलेश यादव ने लखनऊ में CAA के विरुद्ध हुए प्रदर्शन में मारे गए मोहम्मद वकील के घर पहुंचकर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया.

 

अखिलेश यादव ने CAA के विरुद्ध हुए प्रदर्शन में मारे गए मोहम्मद वकील के घर पहुंचकर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ हुए हिंसक प्रदर्शन के बाद अब राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है. समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) ने हिंसा में जान गंवाने वाले लोगों की परिजनों के लिए आर्थिक मदद का ऐलान किया है.

रविवार को पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि ''संविधान बचाने के लिए सीएए-एनआरसी विरोधी आंदोलन के दौरान सरकार के बर्बर अत्याचार में जान गंवाने वालों के पीड़ित परिवारों एवं मृतक आश्रितों को पांच लाख ₹ की आर्थिक मदद देगी समाजवादी पार्टी'' 

वहीं, आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने लखनऊ में CAA के विरुद्ध हुए प्रदर्शन में मारे गए मोहम्मद वकील के घर पहुंचकर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया. इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि जिस तरह इंजीनियर की हत्या पर उसको मकान के साथ नौकरी दी गई थी. उसी तरह इस परिवार को भी मकान के साथ नौकरी दी जाए. अखिलेश यादव ने पूछा कि आखिर दोनों में सरकार भेदभाव क्यों कर रही है. पूरे मामले की जांच के लिए भी अखिलेश यादव ने सरकार से मांग की है. अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी की तरफ से परिवार को हर मदद का भरोसा भी दिया.

Trending news