संभल: बदमाशों ने गन पॉइंट पर सर्राफा व्यापारी को लूटा, 70 हजार रुपये समेत 12 लाख के जेवरात लेकर हुए फरार
topStorieshindi

संभल: बदमाशों ने गन पॉइंट पर सर्राफा व्यापारी को लूटा, 70 हजार रुपये समेत 12 लाख के जेवरात लेकर हुए फरार

Sambhal Loot Case: दुकान बंद करके बाइक से घर आ रहे सर्राफा व्यापारी को बदमाशों ने लूट लिया. व्यापारी को बंदूक दिखाकर उससे 70 हजार कैश समेत लाखों के जेवरात लेकर फरार हो गए. 

संभल: बदमाशों ने गन पॉइंट पर सर्राफा व्यापारी को लूटा, 70 हजार रुपये समेत 12 लाख के जेवरात लेकर हुए फरार

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में लूट की वारदात सामने आई है. यहां बदमाशों ने गनपॉइंट पर सर्राफा व्यापारी से 70 हजार कैश समेत 12 लाख के जेवरात लूट लिए. सर्राफा व्यापारी के साथ हुई लूट की वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार करने के प्रयास में जुटी है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला बनिया ठेर थाना इलाके के गुमथल गांव का बीते बुधवार की देर शाम का है. जानकारी के अनुसार, सर्राफा व्यापारी दीपक रस्तोगी बुधवार की देर शाम गुमथल गांव में अपनी सर्राफ की दुकान बंद कर बाइक से अपने घर चंदौसी आ रहा था. दीपक कुछ दूर ही निकले थे कि बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने अचानक उनके सामने अपनी गाड़ी लगाकर उन्हें रोक लिया. बाइक रोकने के बाद बदमाशों ने व्यापरी की कनपटी से तमंचा सटा कर जान से मारने की धमकी दी. व्यापारी से 70,000 रुपये कैश और लगभग 12 लाख की कीमत के सोने-चांदी के जेवरात से भरा थैला, मोबाइल फोन और जेब में रखा पर्स लूट लिया. लूटपाट के बाद बदमाश व्यापारी को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए. 

मौके पर पहुंचे एएसपी
व्यापारी ने वापस गुमथल गांव पहुंचकर किसी ग्रामीण के फोन से पुलिस को अपने साथ हुई लूटपाट की जानकारी दी. लूट की वारदात की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. एडिशनल एसपी श्रीश चंद्र कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित से घटना की जानकारी ली. उन्होंने पुलिस को बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी कर लूट की वारदात के खुलासे के निर्देश दिए हैं. पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है. 

जल्द होगा खुलासा
एडिशनल एसपी श्रीश चंद्र ने बताया कि पुलिस को लूट की जानकारी मिली थी. पीड़ित सर्राफा व्यापारी की तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा. फिलहाल घटना की जांच की जा रही है. वारदात के जल्द खुलासे के लिए बदमाशों की गिरफ्तारी प्रयास किए जा रहे हैं. 

WATCH: चार्ल्स डार्विन की 'ऑन द ओरिजिन ऑफ स्पीशीज' आज ही के दिन हुई थी प्रकाशित, जानें आज का इतिहास

Trending news