आगरा- होटल की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, विदेशी युवतियों समेत कई लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand846848

आगरा- होटल की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, विदेशी युवतियों समेत कई लोग गिरफ्तार

आगरा में होटल (Hotel) की आड़ में सेक्स रेकेट (Sex Racket) चलाया जा रहा था. हाई सिक्योरिटी जोन में देह व्यापार का अड्डा चल रहा था. पुलिस ने होटल में छापा मार कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए लोगों में दो लड़कियां विदेशी हैं. 

सांकेतिक तस्वीर

आगरा: ताजनगरी में क्राइम (crime) के मामले लगातार सामने आ रहे हैं.  आगरा (Agra) में सेक्स रैकेट (Sex racket) से जुड़े धंधे का भी खुलासा हुआ है. ताजगंज थाना पुलिस ने होटल में छापा मार कई युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया है. वहीं होटल का मालिक फरार है.

लाल किला हिंसा का मास्टरमाइंड दीप सिद्धू गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने धर दबोचा

हाई सिक्योरिटी जोन में चल रहा था देह व्यापार
मामला आगरा के ताजगंज इलाके (Tajganj) का है, जहां होटल (Hotel) की आड़ में सेक्स रेकेट (Sex Racket) चलाया जा रहा था. ताजमहल के पास शिल्पग्राम मार्ग पर हाई सिक्योरिटी जोन में देह व्यापार का अड्डा चल रहा था. पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां पर देह व्यापार का धंधा चल रहा है, जिसके बाद होटल में छापा मारा गया. मौके से कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए लोगों में दो लड़कियां विदेशी हैं. ये दोनों लड़कियां उजबेकिस्तान की रहने वाली बताई जा रही हैं. इन विदेशी लड़कियों का वीजा भी एक्सपायर हो चुका है. होटल के मालिक समेत कई और लोग फरार हैं. होटल से पुलिस ने जिन लोगों को हिरासत में लिया है उनसे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि होटल की आड़ में काफी दिनों से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. 

कई होटलों में सामने आया देह व्यापार का धंधा
बता दें कि जिन जोन में ये देह व्यापार का धंधा चल रहा था ये इलाका हाई सिक्योरिटी जोन में आता है. ताजगंज इलाके में एक दर्जन से अधिक होटलों में देह व्यापार पकड़ा जा चुका है. हाल ही में जगदीशपुरा इलाके में एक होटल पकड़ा गया था. इससे पहले एत्मादपुर के एक होटल में देह व्यापार पकड़ा गया था.

शर्मसार हुई इंसानियत, नया मोबाइल खरीदने के लिए कर दी चचेरे भाई की हत्या

WATCH LIVE TV

Trending news