PM मोदी की तस्वीर लगे बैग में सुरेश खन्ना ने बांटा राशन, इन 4 जिलों से योजना की शुरुआत
Advertisement

PM मोदी की तस्वीर लगे बैग में सुरेश खन्ना ने बांटा राशन, इन 4 जिलों से योजना की शुरुआत

सरकारी आदेश के बाद यूपी के 4 जिलों से इस योजना की शुरुआत की गई है. शाहजहांपुर में उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना कार्यक्रम में शामिल हुए और लाभार्थियों को राशन बांटा. 

कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना ने अपने हाथों से राशन बांटा

शिव कुमार/शाहजहांपुर: प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत उत्तर प्रदेश के 4 जिलों बनारस, गोरखपुर, प्रयागराज और शाहजहांपुर में राशन वितरण किया गया. यह राशन वितरण में प्रधानमंत्री की तस्वीर लगे बैग में रखकर किया गया. शाहजहांपुर में कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना ने 135 लोगों को अपने हाथों से राशन बांटा.

यूपी में मुफ्त राशन के साथ ग्राहक साथ लेकर जाएंगे फ्री का झोला, छपी होगी PM और CM की तस्वीर

 

यूपी के चार जिलों से शुरुआत
आपको बता दें कि सरकारी आदेश के बाद यूपी के 4 जिलों से इस योजना की शुरुआत की गई है. शाहजहांपुर में उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना कार्यक्रम में शामिल हुए और लाभार्थियों को राशन बांटा. शाहजहांपुर में 5 लाख 78000 लोगों को सरकारी बैग में राशन रखकर बांटा जाएगा.

इस योजना के तहत गरीबों को मिलेगी राहत-सुरेश खन्ना
इस दौरान सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि कोरोना काल में सरकार की इस योजना के तहत गरीबों को राहत मिलेगी. योजना केंद्र की मोदी और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की ये सबसे महत्वपूर्ण योजना है, जिसमें सबसे ज्यादा गरीबों को लाभ होगा.

बंदर के बच्चे की खींच रहा था फोटो, गुस्से में बंदरिया ने दिया ये रिएक्शन, देखें वीडियो

लगाए जा रहे दुकानों पर मुफ़्त राशन योजना के बोर्ड
यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी योगी सरकार ने योजनाओं को लोगों के ज़हन तक पहुंचाने की तैयारी शुरू कर दी है. प्रदेश में सभी राशन कोटे की दुकानों पर मुफ़्त राशन योजना के बोर्ड लगाए जा रहे हैं. राशन की दुकानों पर लगाए जा रहे बोर्डों पर पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर होगी. इसके अलावा राशन कोटेदार, राशन को एक झोले में रखकर देंगे जिस पर पीएम और सीएम की तस्वीर लगाई जाएगी.

इस कोविड वैक्सीनेशन सेंटर पर इंसानों की जगह लगती हैं चप्‍पल-जूतों की कतार, जानें क्यों?

Video: दौड़-दौड़ कर बत्तखों के साथ खेल रहा है नन्हा हाथी, नहीं पकड़ पाया तो गिरा धड़ाम

WATCH LIVE TV

 

Trending news