दहेज में मोटरसाइकिल न मिलने पर बना हैवान, पत्नी के साथ जो किया सुनकर रूह कांप जाएगी
Advertisement

दहेज में मोटरसाइकिल न मिलने पर बना हैवान, पत्नी के साथ जो किया सुनकर रूह कांप जाएगी

पीड़िता के पिता एक मजदूर हैं और मुश्किल से ही अपना परिवार पाल पाते हैं. ऐसे में वह आरोपी इरशाद की दहेज की डिमांड पूरी नहीं कर सकते थे...

दहेज में मोटरसाइकिल न मिलने पर बना हैवान, पत्नी के साथ जो किया सुनकर रूह कांप जाएगी

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली से हैवानियत की ऐसी खबर सामने आई है, जिसे पढ़कर आपकी भी रूह कांप जाएगी. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या का प्रयास किया. दरिंदगी दिखाते हुए पहले उसने पत्नी को फांसी पर लटकाने की कोशिश की, लेकिन जब सफल नहीं हो सका तो कपड़े प्रेस करने वाली इस्त्री से उसे जला दिया. पीड़िता पत्नी बुरी तरह झुलस गई. 

ये भी पढ़ें: कोरोना कहर! लखनऊ में व्यापारियों ने लगाया Self Lockdown, 21 अप्रैल तक बंद रहेंगे ये बाजार

पीड़िता के परिजनों को जब इसकी सूचना मिली तो वे तुरंत उसके घर पहुंचे और कांधला कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर में उसे भर्ती कराया गया. इसके बाद घरवालों ने पुलिस में तहरीर दर्ज कराई. मामला कांधला थाना क्षेत्र के इस्सो पुरटील का है. यहां रहने वाले आरोपी व्यक्ति इरशाद की शादी 3 साल पहले थाना झिंझाना की शबनम नाम की महिला से हुई थी. दोनों को एक बच्ची भी है. जानकारी मिली है कि पीड़िता की शादी सीएम सामुहिक विवाह कार्यक्रम के तहत हुई थी. 

UP पंचायत चुनाव LIVE: पहले चरण का मतदान जारी, पाएं हर पल की अपडेट यहां

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से जानकारी मिली है कि पीड़िता के पिता एक मजदूर हैं और मुश्किल से ही अपना परिवार पाल पाते हैं. ऐसे में वह आरोपी इरशाद की दहेज की डिमांड पूरी नहीं कर सकते थे. हालांकि, शादी के समय इरशाद ने ऐसा कोई प्रेशर नहीं बनाया था. दोनों परिवारों की सहमति से ही शादी की गई थी. लेकिन समय के साथ इरशाद ने अपने रंग दिखाना शुरू कर दिए. लेकिन शबनम लोक लिहाज के कारण शांत रही और सब सहती रही. उसने मायके वालों को कभी नहीं बताया कि वह कितनी प्रताड़ित है.

ये भी देखें: Video: प्रवासियों में फिर दिखा लॉकडाउन का खौफ, मुंबई का ये सीन आपको डरा देगा

दहेज में मोटरसाइकिल देने से शबनम ने किया इनकार
शबनम अपने मायके की आर्थिक स्थिति जानती थी. इसलिए उसने अपने पति द्वारा रखी गई मोटरसाइकिल की मांग पूरी करने से मना कर दिया. इस बात से आरोपी इरशाद इतना गुस्से में आ गया कि उसने शबनम की हत्या करने की कोशिश की. जब दम घुटने से वह नहीं मरी, तो इरशाद ने प्रेस से शबनम को जिंदा जला दिया. शबनम के पड़ोसियों ने ही इसकी सूचना उसके मायके वालों को दी.

ये भी देखें: मुर्गी ने अपने पेट के नीचे छिपा रखी थीं तीन बिल्लियां, Video देखकर दंग रहे जाएंगे आप

पुलिस से मांगी मदद
शबनम के परिवार वाले जब उसके घर पहुंते तो उसकी हालत देख कर उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. घरवालों ने तुरंत उसे कांधला के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया और अब वह पुलिस से गुहार लगा रहे हैं कि आरोपी पति इरशाद के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई हो.

WATCH LIVE TV

Trending news