मॉर्निंग वॉक पर निकले होटल मालिक की गोलियों से भूनकर हत्‍या, शामली में दिनदहाड़े हत्‍याकांड से सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2409450

मॉर्निंग वॉक पर निकले होटल मालिक की गोलियों से भूनकर हत्‍या, शामली में दिनदहाड़े हत्‍याकांड से सनसनी

Shamli crime news: शामली में एक बार फिर बदमाशों का खुलेआम आतंक देखने को मिला है. यहां दिन निकलते ही एक होटल व्यापारी व प्रॉपर्टी डीलर की मॉर्निंग वॉक पर जाते समय गोलियों से भुनकर हत्या कर दी.

shamli murder

Shamli news: शामली में एक बार फिर बदमाशों का खुलेआम आतंक देखने को मिला है. यहां दिन निकलते ही एक होटल व्यापारी व प्रॉपर्टी डीलर की मॉर्निंग वॉक पर जाते समय गोलियों से भुनकर हत्या कर दी. प्रॉपटी डीलर की हत्‍या ने क्षेत्र में सनसनी फैली दी. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्‍य एकत्रित किए. पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

शामली में खुलेआम होटल व्यापारी को गोलियों से भूना
दरअसल, शामली में खुलेआम होटल व्यापारी व प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले एक व्यवसाय की दिन निकलते ही मॉर्निंग वॉक पर गोलियों से बुनकर हत्या कर दी. ये मामला शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के पूर्वी यमुना नहर की पटरी का है. जहां पर कैराना रोड और झिंझाना रोड के बीच नहर की पटरी पर मॉर्निंग वॉक पर गए होटल मालिक व प्रॉपर्टी डीलर शिवकुमार उर्फ गुड्डन काम्बोज रोजाना की तरह मॉर्निंग वॉक करने के लिए गये थे जहां आज सुबह ही उनकी मॉर्निंग वॉक के दौरान अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से भून कर हत्या कर दी.

लोगों में मचा हड़कंप 
घटना के मामले में जहा मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों में हड़कंप मच गया. तो वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि हमलावर कितने थे यह अभी पता नहीं लग पाया है. होटल व्यापारी व प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले व्यक्ति की हत्या के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. उधर इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह का कहना है कि मॉर्निंग वॉक पर आने वाले एक व्यक्ति की अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से भुनकर हत्या कर दी है मृतक रोजाना मॉर्निंग वॉक पर आता था और मृतक व्यक्ति का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई की जा रही है मृतक व्यक्ति प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था आरोपियों की दर पकड़ करने के लिए और सबूत को जताने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है. जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

और पढ़ें- Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में मनचलों ने सरेआम लड़कियों को छेड़ा, आरोपी मुस्लिम लड़कों ने भाई पर हमला बोला

Bulandshahr News: बेवफा गर्लफ्रैंड का गला काट डाला, अब पूरी जिंदगी सलाखों के पीछे बिताएगा बुलंदशहर का बल्लू

Trending news