Shreyas Iyer Century: श्रेयस अय्यर का तूफानी शतक, कीवियों का घर जाना लगभग तय
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1960747

Shreyas Iyer Century: श्रेयस अय्यर का तूफानी शतक, कीवियों का घर जाना लगभग तय

वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस बीच श्रेयस अय्यर ने भी धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक जड़ा है.

Shreyas Iyer Century

IND vs NZ Semi-Final: वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस बीच श्रेयस अय्यर ने भी धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक जड़ा. टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने विश्व कप में अपना दूसरा शतक जड़ा है. श्रेयस ने सेमीफाइनल के खास मौके पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अपना शतक का टारगेट पूरा किया है. न्यूजीलैंड के खिलाफ जोरदार बैटिंग करते हुए 67 गेंदों में शतक ठोका है. 

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज  टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल खेला जा रहा है. अभी तक भारत सभी टीमों को पटखनी देती आ रही है. सेमिफिनल में भारत के साथ ही साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ने भी अपनी जगह बना ली है. श्रेयस अय्यर और विराट ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते ताबड़तोड़ रन बटोर कर शतक जड़ दिया है. भारत ने न्यूजीलैंड की नाक में दम कर रनों की बरसात करते हुए शानदार पारी खेली है. वहीं भारत ने न्यूजीलैंड को 398 का टारगेट दिया है.

देखिए ऐसे Virat Kohli ने तोड़ा Sachin Tendulkar का रिकॉर्ड, ये Video होना चाहिए Viral

 

Trending news