Mathura News: प्रेमानंद महाराज को किसने बताया ठग, प्रदीप मिश्रा के बाद एक और साधु संत से छिड़ी जंग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2314625

Mathura News: प्रेमानंद महाराज को किसने बताया ठग, प्रदीप मिश्रा के बाद एक और साधु संत से छिड़ी जंग

Mathura News: पंडित प्रदीप मिश्रा के राधा रानी पर विवादित टिप्पणी का मामला अभी पूरी तरह से थमा भी नहीं था कि एक और नया विवाद चर्चाओं में है. इस बार प्रेमानंद महाराज निशाने पर हैं. श्री कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष आशुतोष पाण्डेय ने प्रेमानंद महाराज को ठग बताया है.

Mathura News: प्रेमानंद महाराज को किसने बताया ठग, प्रदीप मिश्रा के बाद एक और साधु संत से छिड़ी जंग

Mathura News: पंडित प्रदीप मिश्रा के बाद अब एक और संत चर्चाओं में है. दरअसल, श्री कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष ने संत प्रेमानंद महाराज पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने प्रेमानंद महाराज की किडनियों को ठीक बताते हुए उनपर फर्जी ड्रामा करने का आरोप लगाया है. यहां तक की आशुतोष पाण्डेय ने उन्हें ठग बता दिया है.

प्रेमानंद महाराज पर गंभीर आरोप
जानकारी के मुताबिक, ट्रस्ट के अध्यक्ष आशुतोष पाण्डेय ने प्रेमानंद महाराज को एक पत्र लिखा है. इस पत्र में लिखा है कि, ‘संत होने के नाते सम्मान करते जानना चाहता हूं कि धर्म के नाम पर ढोंग क्यों आप भगवान श्री कृष्ण जन्मभूमि की आवाज आज तक नहीं उठा पाएं. आप फर्जी ड्रामा कर रहे हैं कि किडनी खराब है, यदि सच में ही आपकी किडनी खराब है तो सार्वजानिक रूप से किसी शासकीय अस्पताल में इसका चेकअप करा कर सार्वजनिक रिपोर्ट जारी करें. अन्यथा यह ढोंग बंद करें. आप जैसे संत भगवान श्री कृष्ण के नाम पर ठग विद्या कर रहे हैं. 

प्रेमानंद महाराज का अल्टीमेटम
आशुतोष पाण्डेय ने आगे लिखा है कि आप लोगों को भगवान श्री कृष्ण जन्म भूमि की लड़ाई जमीन से लेकर न्यायालय तक लड़नी चाहिए और लड़ने वालों का सहयोग करना चाहिए’. इसके बाद उन्होंने लिखा है कि ‘आपसे सादर अनुरोध है कि आप 30 दिन के अंदर सरकारी अस्पताल में चेकअप करा कर सार्वजनिक रूप से रिपोर्ट जारी करें. यदि आपके द्वारा ऐसा नहीं किया जाता है तो हम आपके विरुद्ध भी माननीय न्यायालय में जाने के लिए बाध्य होंगे’. आशुतोश ने प्रेमानंद महाराज को 30 दिनों का समय दिया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि इस पूरे मामले में प्रेमानंद महाराज क्या जवाब देते हैं?

Trending news