ममता के करीबी IPS राजीव कुमार पर गिरफ्तारी की तलवार, पैतृक घर पर पसरा सन्‍नाटा
Advertisement

ममता के करीबी IPS राजीव कुमार पर गिरफ्तारी की तलवार, पैतृक घर पर पसरा सन्‍नाटा

सुप्रीम कोर्ट से उनको झटका लगने के बाद सीबीआई ने उन्‍हें सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया है. इससे पहले रविवार को सीबीआई ने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया है.

राजीव कुमार के पैतृक आवास पर पसरा सन्‍नाटा. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : शारदा चिट फंड घोटाले के मामले में आरोपी पश्चिम बंगाल के पूर्व कमिश्नर और मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के करीबी आईपीएस अफसर राजीव कुमार की गिरफ्तारी पर लटकती तलवार के बीच संभल स्थित उनके पैतृक निवास पर सन्‍नाटा पसर गया है. सुप्रीम कोर्ट से उनको झटका लगने के बाद सीबीआई ने उन्‍हें सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया है. इससे पहले रविवार को सीबीआई ने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया है.

पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के यूपी के संभल जिले की चंदौसी तहसील में स्थित पैतृक आवास पर सन्नाटा पसरा हुआ है. चंदौसी में उनके आवास में रह रही उनकी मां मुन्नी देवी मीडिया सहित किसी से भी बात करने से परहेज कर रही हैं. दरअसल शारदा चिटफंड घोटाले में आरोपी राजीव कुमार मूलरूप से संभल जनपद के चंदौसी तहसील के रहने वाले हैं.

 

चंदौसी के सीता रोड पर आनंद निवास के नाम से उनका आवास है. इस आवास में राजीव कुमार की बुजुर्ग मां  मुन्नी देवी एक महिला होमगार्ड के साथ रहती हैं. भाई शरद कुमार गुजरात के सूरत में डाक्टर हैं. बहन रिचा अमेरिका में डॉक्टर है. शुक्रवार को ही राजीव कुमार के चंदौसी स्तिथ आवास पर उनकी मां मुन्नी देवी ने मेनगेट पर ताला डालकर किसी से भी मिलने से इनकार कर दिया है. 

Trending news