अतीक अहमद के बाद उसके 'तोता' के खिलाफ भी लिया जाने वाला है जबरदस्त एक्शन, जानें क्या होगा

तोता अतीक का सबसे खास शार्प शूटर बताया जाता है. अतीक अहमद के इस गुर्गे ने गुंडागर्दी और दबंगई के बल पर अवैध तरीके से सभी जमीनों पर कब्जा किया था. 

अतीक अहमद के बाद उसके 'तोता' के खिलाफ भी लिया जाने वाला है जबरदस्त एक्शन, जानें क्या होगा
माफिया अतीक अहमद (L), शार्प शूटर गुर्गा जुल्फिकार उर्फ तोता (R)

प्रयागराज: बाहुबली माफिया अतीक अहमद के साथ उसके गुर्गों के खिलाफ भी योगी सरकार कड़े एक्शन ले रही है. अब अतीक के शार्प शूटर जुल्फिकार उर्फ तोता की 17 जमीनों को प्रशासन कुर्क करने वाला है. गैंगस्टर एक्ट 14 (1) के तहत यह कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल, पुलिस ने इन संपत्तियों को चिन्हित कर कार्रवाई के लिए रिपोर्ट तैयार की है और जिलाधिकारी को भेजकर कुर्की की इजाजत मांगी है. बताया जा रहा है कि यह जमीनें प्रयागराज के धूमनगंज इलाके के कसारी-मसारी में हैं और इनकी कीमत करोड़ों में होगी

ये भी पढ़ें: मुख्तार के बाद अब अतीक अहमद की बढ़ी मुश्किलें, 5 साल से लंबित कई केस में दर्ज हुई चार्जशीट

पहले से 40 केस दर्ज
अतीक अहमद के इस गुर्गे ने गुंडागर्दी और दबंगई के बल पर अवैध तरीके से सभी जमीनों पर कब्जा किया था. तोता अतीक का सबसे खास शार्प शूटर बताया जाता है. उसके ऊपर हत्या, हत्या के प्रयास, अपहरण, धमकी, जबरन जमीनों पर कब्जा समेत कई गंभीर मामले दर्ज हैं. 40 मुकदमों का आरोपी तोता दो साल पहले धूमनगंज थाने में दर्ज गैंगस्टर के मामले में भी नामजद है, जिसकी विवेचना चल रही है. अक्टूबर 2020 में पीडीए (Prayagraj Development Authority) ने अवैध रूप से बनाए गए उसके 3 मंजिला घर पर बुलडोजर चलवा दिया था. 

ये भी पढ़ें: UP-उत्तराखंड में इस साल होंगी सेना की 10 भर्ती रैली, पूरी जानकारी मिलेगी यहां

अतीक गैंग का सक्रिय सदस्य है तोता
बता दें, तोता अतीक अहमद के गैंग का एक्टिव मेंबर है. पुलिस जानकारी के मुताबिक, उसपर राजूपाल हत्याकांड, मरियाडीह दोहरे हत्याकांड, जीतेंद्र पटेल मर्डर के गवाह को धमकी देने और प्रॉपर्टी डीलर को किडनैप करने जैसे कई केस दर्ज हैं. अब गैंगस्टर एक्ट के तहत उसपर कार्रवाई की जा रही है. बस जिलाधिकारी की परमीशन का इंतजार है.

इससे पहले भी अतीक और उसके गुर्गों की अरबों की प्रॉपर्टी हो चुकी है सीज, जानें यहां...

WATCH LIVE TV